• Sat. May 28th, 2022

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं अतुल्य–सभी को समान रूप से मुहैया करवा रहे हैं वैक्सीन-

Byadmin

Jun 8, 2021

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं अतुल्य–सभी को समान रूप से मुहैया करवा रहे हैं वैक्सीन–प्रधानमंत्री ने परिवार का मुखिया होने के नाते लोगों को कोरोना से बचाने के लिये वैक्सीन  लगाने का सारा दायित्व ले लिया है अपने उपर –कोरोना के विरूद्घ लडाई में वैक्सीनेशन बहुत जरूरी–वैक्सीन लगवा कर हम खुद तो सुरक्षित रहते ही है दुसरों को भी मिलता है सुरक्षित वातावरण:-गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।
अम्बाला, 8 जून:- 
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अतुल्य हैं, सभी को समान रूप से वैक्सीन उपलब्ध करवा रहे हैं और आगे भी करवाते रहेंगे। परिवार का मुखिया होने के नाते लोगों को कोरोना से बचाने के लिये वैक्सीन लगाने का सारा दायित्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने उपर ले लिया है। यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे वे कुशलता के साथ निभा रहे हैं। कैबिनेट मंत्री अनिल विज अपने निवास स्थान पर मीडिया से बात कर रहे थे। विज ने पूछे गये सवाल के दृष्टिïगत कहा कि कुछ लोग कोई न कोई बहाना बनाकर उछल-कूद करते रहते हैं, जो कतई सही नही है। प्रधानमंत्री का मुख्य उद्देश्य लोगों को कोरोना काल के संकट से उभार कर बेहतरीन स्थिति स्थापित करना है और वो जनता के सहयोग से अपने सेवा के लक्ष्य की ओर निरंतर अग्रसर भी हैं।
गृह मंत्री ने यह भी कहा कि कोरोना के विरूद्घ लड़ाई में वैक्सीनेशन लाजमी है। समूचे हरियाणा प्रदेश में वैक्सीनेशन का कार्य जारी है। धीरे-धीरे कोरोना का संक्रमण खत्म हो रहा है। कोरोना की चेन जनता के सहयोग से आए दिन टूट रही है। लेकिन हमें सुरक्षित रहने के लिये सजग और सावधान रहने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाकर हम खुद तो सुरक्षित रहेंगे ही, साथ ही दूसरों को भी सुरक्षित रखने में सहयोग करेंगे। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत सरकार द्वारा जारी नियमों की पालना के चलते कोरोना की कमर टूट रही है। आने वाले दिनों में कोरोना का बिल्कुल सफाया होगा। ऐसा करने के लिये जनता का सहयोग निरंतरता में मिलते रहना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे वैक्सीन लेने के बाद भी नियमों की पालना करते हुए मास्क, सामाजिक दूरी और सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें।

2 thoughts on “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं अतुल्य–सभी को समान रूप से मुहैया करवा रहे हैं वैक्सीन-”

Leave a Reply

Your email address will not be published.