• Sun. Nov 28th, 2021

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज एक समाचार पत्र द्वारा अम्बाला कल्ब अम्बाला शहर में आयोजित रक्तदान शिविर में बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की

Byadmin

Oct 25, 2021

अम्बाला, 25 अक्तूबर:-
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज एक समाचार पत्र द्वारा अम्बाला कल्ब अम्बाला शहर में आयोजित रक्तदान शिविर में बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। इस मौके पर उन्होनें रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनको प्रोत्साहित भी किया। यहां पहुंचने पर समाचार पत्र देश प्रदेश के प्रबन्धक व स्टॉफ सदस्यों ने विधायक को पुष्पगुच्छ देकर उनका यहां पहुंचने पर भव्य अभिन्नदन भी किया।
विधायक असीम गोयल नन्यौला ने इस मौके पर समाचार पत्र देश प्रदेश व वैब चैनल के एक वर्ष पूरा होने पर उन्हें बधाई दी और वे निरन्तर आगे बढ़े इसके लिए उन्हे अपनी शुभकामनाएं भी दी। विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। रक्त की पूर्ति 24 घंटों में हो जाती हैं। रक्तदान करके हम घटना में घायल अमूल्य जिन्दगीयों को बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि रक्तदान जीवन का सबसे बड़ा पुण्य दान हैं और इस पुनित कार्य में हमें हमेशा अग्रसर रहना चाहिए। उन्होनें यह भी कहा कि कोरोना काल में भी सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ अन्य लोगों ने रक्तदान शिविर के माध्यम से रक्तदान देने करने का काम किया था, जोकि काफी सराहनीय हैं। आज के आयोजित रक्तदान शिविर में 85 यूनिट रक्त एकत्रित करने का काम किया गया हैं।
इस मौके पर देश प्रदेश समाचार पत्र व वैब चैनल के प्रबन्धक नरेन्द्र भलौटिया ने मुख्यअतिथि का यहां स्वागत कर उनका यहां पहुंचने पर धन्यवाद किया। उन्होनें बताया कि उनके जन्मदिवस के अवसर पर यहां पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है तथा इस शिविर में युवाओं के साथ-साथ अन्य लोगों ने अपनी स्वैच्छा से रक्तदान करने का काम किया हैं।
इस मौके  पर देश प्रदेश समाचार पत्र से नरेन्द्र भलौटिया, पीयूष जैन, तन्नू राणा, आदेश, प्रिया, दलीप, परविन्द्र, धू्रव, पुरूषोत्तम भट्टïी, प्रदीप बाल्यान, गिरीश, मनदीप राणा, रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, एडवोकेट संदीप सचदेवा, जय प्रकाश,  अरविन्द सीकरी,  के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed