• Sat. Aug 20th, 2022

200 ग्राम अफीम तस्करी के मामले में आरोपी सहित सप्लायर को भी किया गिरफ्तार  

Byadmin

Jul 16, 2022


पुलिस अधीक्षक, अम्बाला के निर्देशानुसार नशा तस्करों के विरूद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान सी0आई0ए0-1 अम्बाला के पुलिस दल ने की कार्यवाही
अम्बाला 16 जुलाई 2022ः पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा नशा तस्करी को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर क्षेत्र टी-प्यान्ट जी0टी0रोड अम्बाला शहर के पास से नशा तस्करी के मामले में 15 जुलाई 2022 को सी0आई0ए-1 निरीक्षक श्री संदीप कुमार के नेतृत्व में सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी पवन कुमार निवासी हाशमी मौहल्ला जंडी मन्दिर अम्बाला शहर को 200 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला शहर में मामला दर्ज किया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि वह यह अफीम नरेश निवासी काजीवाड़ा मौहल्ला अम्बाला शहर से लेकर आया है। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते अफीम सप्लायर को भी गिरफ्तार किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी पवन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया व आरोपी नरेश निवासी काजीवाड़ा मौहल्ला अम्बाला शहर का 02 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।  
15 जुलाई 2022 को सी0आई0ए0-1 अम्बाला के पुलिस दल को सूचना मिली थी कि आरोपी मादक पदार्थों की तस्करी का कार्य करता है। सूचना के आधार पर पुलिस दल ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना अम्बाला शहर क्षेत्र टी-प्यान्ट जी0टी0रोड अम्बाला शहर के पास नाकाबन्दी की। नाकाबंदी के दौरान सन्दिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की चैकिंग करते समय आरोपी की एक्टिवा रोककर तलाशी लेने पर उसकी पैंट की जेब सेे 200 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपी की पहचान पवन कुमार निवासी हाशमी मौहल्ला जंडी मन्दिर अम्बाला शहर पंजाब के रूप में हुई जिसे अफीम सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला शहर में मामला दर्ज किया।

One thought on “200 ग्राम अफीम तस्करी के मामले में आरोपी सहित सप्लायर को भी किया गिरफ्तार  ”
  1. Evcil hayvanlar için en iyi oyuncaklar ve evcil hayvanlar için en faydalı ürünler her zaman ilgimizi çeker.
    Ona Global Ekspress’ten en ucuz petshop ürünleri alabilir ve evcil dostunuzun hayatını güzelleştirebilirsiniz.
    Kedi aksesuarları, kedi güvenlik ürünleri,
    köpek ürünleri, kuş aksesuarları, kuş yemi, kuş kafesi ve.

Leave a Reply

Your email address will not be published.