• Sat. May 28th, 2022

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा, अमिशा चावला व शहरी प्रधान विनोद धीमान आज पुरानी अनाज मंडी में भगवान श्री वामन अवतार व श्री विश्वकर्मा मंदिर कैथ माजरी भगवान श्री विश्वकर्मा के चरणों में माथा टेकने पहुंचे।

Byadmin

Sep 17, 2021

अम्बाला शहर- : हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा, अमिशा चावला व शहरी प्रधान विनोद धीमान आज पुरानी अनाज मंडी में भगवान श्री वामन अवतार व श्री विश्वकर्मा मंदिर कैथ माजरी भगवान श्री विश्वकर्मा के चरणों में माथा टेकने पहुंचे। इन दोनों त्योहारों पर फ्रंट के नेताओं ने अम्बाला वासियों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर फ्रंट के नेता गुलजार सिंह, रोहित शर्मा विशु, ठाकुर सिंह सैनी, गौरव सूरी, प्रेम सागर शर्मा, निर्मल खोड़ा, बलजिन्द्र कम्बोज, राजेन्द्र सिंह बिट्टू, प्रेम सिंह फौजी, नवीन भारद्वाज, काला जट्ट, परमिन्द्र बंटी, आदित्य पावा, वेद प्रकाश, रोबिन खोड़ा व वकील सर्वजीत सिंह मौजूद रहे। 
अनाज मंडी में पहुंचने पर देविन्द्र गुप्ता हैप्पी व सनातन सभा के सदस्य अविनाश सिंगला ने चित्रा सरवारा व अन्य नेताओं का स्वागत किया। चित्रा सरवारा ने इस अवसर पर कहा कि श्री वामन भगवान श्री विष्णु जी के पहले अवतार थे। जो मनुष्य के रूप में इस धरती पर आए। भगवान वामन के रूप में विष्णु जी ने राजा बलि को यह पाठ पढ़ाया कि दम्भ और अहंकार से जीवन में मनुष्य कुछ हासिल नहीं कर सकता। इसीलिए इंसान को कभी धमंड नहीं करना चाहिए। चित्रा सरवारा ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि अम्बाला में मनाया जाने वाला वामन द्वादशी का मेला पूरे देश में प्रसिद्ध है। 
श्री विश्वकर्मा पूजा दिवस पर श्री विश्वकर्मा मंदिर सभा कैथ माजरी में चित्रा सरवारा के पहुंचने पर सभा के प्रधान लाभ सिंह धीमान, अवतार धीमान, मोहन मनकू, मुनि लाल धीमान, समर कुमार धीमान, गुरचरण धीमान, मोहित धीमान ने स्वागत किया। भगवान श्री विश्वकर्मा पूजा दिवस पर चित्रा सरवारा ने कहा कि श्री विश्वकर्मा जी का इस संसार के निर्माण में मुख्य योगदान रहा है। श्री रामायण में लंका के निर्माण से लेकर महाभारत में हस्तिनापुर का निर्माण श्री विश्वकर्मा जी ने किया। श्री विश्वकर्मा जी ने हर वर्ग के लिए कार्य किया चाहे वह किसान का हल हो, चाहे मजूदर का फावड़ा हो। यह सब विश्वकर्मा जी की देन हैं और भगवान विश्वकर्मा जी का पूजा दिवस सारे संसार में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस अवसर पर चित्रा सरवारा ने सभी विश्वकर्मा वंशियों को बधाई दी। 4 Attachments

668 thoughts on “हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा, अमिशा चावला व शहरी प्रधान विनोद धीमान आज पुरानी अनाज मंडी में भगवान श्री वामन अवतार व श्री विश्वकर्मा मंदिर कैथ माजरी भगवान श्री विश्वकर्मा के चरणों में माथा टेकने पहुंचे।”
  1. Hello, There’s no doubt that your site may be
    having browser compatibility problems. Whenever I take a look
    at your website in Safari, it looks fine but when opening in IE,
    it’s got some overlapping issues. I just wanted to provide you with
    a quick heads up! Aside from that, fantastic site!

  2. Write more, thats all I have to say. Literally, it seems as though you relied on the video to make your point.
    You clearly know what youre talking about, why
    waste your intelligence on just posting videos to your blog when you could be giving us something enlightening to read?