• Wed. May 25th, 2022

हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री श्री अनूप धानक ने जिला सिरसा के विभिन्न गांवों का दौरा कर आमजन की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को मौके पर उनका समाधान करने के निर्देश दिए।

Byadmin

Jan 30, 2022

चण्डीगढ़, 30 जनवरी-हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री श्री अनूप धानक ने जिला सिरसा के विभिन्न गांवों का दौरा कर आमजन की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को मौके पर उनका समाधान करने के निर्देश दिए।

श्री अनूप धानक ने आज जिला सिरसा के गांव ओढां, चोरमार, पन्नीवाला रुलदू, असीर, चट्ठा, देसूजोधा, खुईयां मलकाना, मटदादू आदि गांवों का दौरा कर जन समस्याओं को सुनकर उनका शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने गलियों, सडक़ों व बिजली से संबंधित समस्याएं रखीं। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला से मिलकर जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।

        श्री धानक ने कहा कि सरकार जन समस्याओं के समाधान के प्रति गंभीर है। आज शायद ही प्रदेश का ऐसा कोई गांव हो, जहां पर विकास कार्य न करवाए जा रहे हों। उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे निर्माण संबंधी योजनाओं का एक सप्ताह में एस्टीमेट तैयार करके दें ताकि उन पर आगामी कार्रवाई अतिशीघ्र शुरू करवाई जा सके। उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को जरूरत के अनुरूप पंपसेट स्थापित करने तथा बिजली निगम को वहां पर कनेक्शन देने के निर्देश दिए।

3 thoughts on “हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री श्री अनूप धानक ने जिला सिरसा के विभिन्न गांवों का दौरा कर आमजन की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को मौके पर उनका समाधान करने के निर्देश दिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.