• Thu. Jan 27th, 2022

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को सैक्टर-9 स्थित अम्बाला शहर में मुख्यमंत्री हरियाणा के ओएसडी सुमित कुमार व उनकी धर्मपत्नी करिश्मा को विवाह की बधाई देते हुए उनके भावी जीवन की भी उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

Byadmin

Dec 5, 2021

अम्बाला, 5 दिसम्बर

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को सैक्टर-9 स्थित अम्बाला शहर में मुख्यमंत्री हरियाणा के ओएसडी सुमित कुमार व उनकी धर्मपत्नी करिश्मा को विवाह की बधाई देते हुए उनके भावी जीवन की भी उन्हें शुभकामनाएं भी दी। यहां पहुंचने पर परिजनों ने उपमुख्यमंत्री को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर स्थानीय विधायक असीम गोयल नन्यौला भी मौजूद रहें।

यहां बता दें कि मुख्यमंत्री हरियाणा के ओएसडी सुमित कुमार का एक दिसम्बर को विवाह हुआ है और आज उनकी रिसैप्सन पार्टी का कार्यक्रम किंग फिशर पर्यटन स्थल अम्बाला शहर में हैं। इसी उपलक्ष्य में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उनके सैक्टर-9 स्थित निवास स्थान पर आकर नवदम्पति को बधाई देते हुए भावी जीवन की शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर सुमित कुमार के पिता सूरज प्रकाश यादव व माता गीता यादव ने भी उपमुख्यमंत्री का यहां पहुंचने पर स्वागत किया।

इस मौके पर विधायक असीम गोयल नन्यौला ने भी नवदम्पत्ति को विवाह की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अस्टेट ऑफिसर अशोक कुमार, जेजेपी के ग्रामीण अध्यक्ष दलबीर सिंह पुनिया, जेजेपी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक ललाना, मंदीप राणा, रामबाबू यादव व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

2 thoughts on “हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को सैक्टर-9 स्थित अम्बाला शहर में मुख्यमंत्री हरियाणा के ओएसडी सुमित कुमार व उनकी धर्मपत्नी करिश्मा को विवाह की बधाई देते हुए उनके भावी जीवन की भी उन्हें शुभकामनाएं भी दी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *