• Sat. Aug 20th, 2022

हत्या के मामले में 12 साल से फरार मोस्ट वान्टेड आरोपी को गिरफ्तार करने में सी0आई0ए0-1 अम्बाला की टीम को मिली सफलता

Byadmin

Aug 24, 2021

थाना अम्बाला शहर में दर्ज हत्या के मामले में 12 साल से फरार मोस्ट वान्टेड आरोपी को गिरफ्तार करने में सी0आई0ए0-1 अम्बाला की टीम को मिली सफलता
  अम्बाला 24 अगस्त 2021 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्त्तर के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा अपराधिक मामलों में वांंिछत आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान सी0आई0ए0-1 के पुलिस दल ने निरीक्षक सन्दीप कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए थाना अम्बाला शहर में दर्ज हत्या के मामले में 12 साल से फरार चल रहे मोस्ट वान्टेड आरोपी संुरेन्द्र उर्फ छोटू निवासी बाल्मिकी बस्ती अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया। आरोपी को कल पेश कर माननीय न्यायालय से रिमाण्ड की मांग की जाएगी। इस मामले में सलिंप्त 11 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री तलविन्द्र सिहँ निवासी चरखी मौहल्ला अम्बाला शहर ने 06 नवम्बर 2009 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 06 नवम्बर 2009 को डी0ए0वी कालेज अम्बाला शहर के सामने आरोपी अमित, शाहिल, मोन्टी, सुरेन्द्र उर्फ छोटु, जसराम, राधे, रोहित बाबु, अमन उर्फ बिल्ला, अमन उर्फ पहाड़िया, डोगरा, निवासी बाल्मिकी बस्ती राजा निवासी पानीपत व 4/5 अन्य लड़कों ने मिलकर उसके भाई अमनेन्द्र पर तेजधार हथियारों, डण्डों तलवारों से हमला कर दिया जिसकी चोट लगने के कारण मौत हो गई। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-1 के पुलिस दल को सौंप दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.