• Sat. Oct 16th, 2021

स्वच्छता सैनानियों को सम्मान पूर्वक वितरित किए गए सैफ्टी किट।

Byadmin

May 31, 2021

अम्बाला, 31 मई:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सोमवार प्रात: वार्ड नम्बर-11 से 15 व वार्ड नम्बर -20 में स्वच्छता सैनानियों के बीच जाकर उन्हें सैफ्टी किट सम्मान पूर्वक वितरित किए। उन्होंने इस मौके पर स्वच्छता सैनानियों द्वारा समाज सेवा के लिए व दूसरों के जीवन को सुरक्षित रखने के लिए किए जा रहें कार्यो के लिए उन्हें नमन करते हुए उन्हें सैल्यूट भी किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर स्वच्छता सैनानियों स्वयं व उनके परिवारों के सदस्य स्वस्थ है इस बारे उनसे जाना और वह आगे भी स्वस्थ रहकर अपने कार्य को यू ही करते रहें, इसके लिए प्रभु से कामना भी की। विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी से सारा विश्व जूझ रहा है और इस बीमारी से भारत भी अछूता नहीं हैं। कोरोना काल में सभी लोग घरों में रहने पर मजबूर है और ऐसे समय में स्वच्छता सैनानी अपने जिन्दगी को हथेली पर रखकर दूसरों के जीवन की चिंता करते हुए जो कार्य कर रहें हैं वह सराहनीय है जिसके लिए वह उनका दिल की गहराईयों से सैल्यूट करते हैं।
विधायक ने सोमवार प्रात: जण्डली स्थित मातारानी चौंक, कचहरी रोड के नजदीक पार्किंग के पास, अम्बाला मॉडल टाउन क्लब के पास व पे्रम नगर स्थित कम्यूनिटी सैन्टर के नजदीक स्वच्छता सैनानियों को सैफ्टी किट वितरित की। इस किट में स्टीमर, एन-95 मास्क के साथ-साथ सैनिटाईजर शामिल है।ं उन्होनें स्वच्छता सैनानियों को कहा कि इस किट में जो स्टीमर दिया गया है इससे वे दिन में 2 बार 7 मिनट के लिए भाप अवश्य लें। ऐसे करने से वे स्वस्थ रह सकेंगे। वे स्वयं ऐसा कार्य करें और परिवार के सदस्य भी इस कार्य को अवश्य करें, ऐसे करके वे स्वयं व उनका परिवार स्वस्थ रह सकता हैं।
विधायक ने इस मौके पर स्वच्छता सैनानियों को टीका ही जिन्दगी कार्यक्रम के तहत वैक्सिनेशन करवाने बारे भी पे्ररित किया। उन्होनें कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने में टीका एक महत्वपूर्ण सुरक्षा कवच हैं। टीका लगवाकर काफी हद तक कोरोना संक्रमण के फै लाव से बचा जा सकता हैं। उन्होंने कहा कि स्वच्छता सैनानियों के लिए जग्गी कॉलोनी में शिविर लगाकर वैक्सिनेट करने का काम किया था और काफी संख्या में स्वच्छता सैनानियों ने वैक्सिन लगवाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि जिन स्वच्छता सैनानियों ने अभी तक टीकाकरण नहीं करवाया है वे टीकाकरण अवश्य करवाएं। यहां बता दें कि विधायक असीम गोयल व उनकी पूरी टीम पिछले कई दिनों से स्वच्छता सैनानियों के बीच जाकर उन्हें सैफ्टी किट वितरित करने का काम कर रही हैं। वार्डो के तहत इस कार्य को कर लिया गया हैं।
इस मौके पर एडवोकेट संदीप सचदेवा, पार्षद नितिन (शैन्की), सुरेश सहोता, बीनू गर्ग, संजीव गोयल टोनी, राजकुमार अग्रवाल, अर्पित अग्रवाल, ध्रूव त्रिखा, हरप्रीत भल्ला, सीएसआई मदन लाल, सनैटरी इंस्पैक्टर राकेश कुमार, फू ल कुमार, राजकुमार, सफाई दरोगा चमन लाल, सुन्दर, सुरजीत के साथ-साथ अन्य लोग मौजूद रहें।

105 thoughts on “स्वच्छता सैनानियों को सम्मान पूर्वक वितरित किए गए सैफ्टी किट।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *