• Thu. Oct 21st, 2021

सैक्टर 10 स्थित राजीव गांधी खेल स्टेडियम में जाकर यहां बनाये जा रहे स्वीमिंग पुल के निर्माण कार्य का जायजा लिया।

Byadmin

Jun 1, 2021

अम्बाला, 1 जून:- हरियाणा के खेल एवं युवा मामलों के राज्यमंत्री संदीप सिंह ने मंगलवार विधायक असीम गोयल के साथ सैक्टर 10 स्थित राजीव गांधी खेल स्टेडियम में जाकर यहां बनाये जा रहे स्वीमिंग पुल के निर्माण कार्य का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने स्टेडियम का दौरा करते हुए वहां की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। विधायक असीम गोयल ने स्वीमिंग पुल के निर्माण कार्य के तहत इसे आल वैदर स्वीमिंग पुल व वार्मअप पुल बनाये जाने बारे राज्यमंत्री से आग्रह किया। राज्यमंत्री ने विधायक द्वारा रखी गई इस बात पर मौके पर उपस्थित खेल विभाग के अधिकारियों को आल वैदर स्वीमिंग पुल व वार्मअप पुल के तहत इसकी रूपरेखा तैयार करते हुए विभाग के निदेशक को इसे भिजवाने के निर्देश दिये।
राज्यमंत्री संदीप सिंह ने निरीक्षण के दौरान बास्केटबाल, एथलैटिक, बैडमिंटन हाल व खेल स्टेडियम की मुख्य बिल्डिंग के तहत यहां पर और किए जाने वाले कार्यों बारे सम्बन्धित अधिकारियों से जानकारी हासिल की। विधायक असीम गोयल ने इन सभी विषयों पर जो कार्य किए जा सकते हैं, उस बारे राज्यमंत्री को अवगत करवाने का काम किया। राज्यमंत्री संदीप सिंह ने विधायक द्वारा रखी गई इन बातों पर भी सहमति जताते हुए खेल विभाग के अधिकारियों को बास्केटबाल के तहत सिन्थैटिक कोर्ट, एथलैटिक के तहत 400 मीटर दौड़ के लिए सिन्थैटिक ट्रैक व बैडमिंटन हाल की बिल्डिंग के साथ-साथ मुख्य बिल्डिंग के सौन्दर्यकरण के लिए अस्टीमेट तैयार करते हुए मुख्यालय को भिजवाने के निर्देश दिये। राज्यमंत्री ने कहा कि इन सभी विषयों पर काम किया जायेगा ताकि खिलाडिय़ों को इन सुविधाओं का बेहतर लाभ मिल सके।
विधायक असीम गोयल ने राज्यमंत्री का स्वागत करते हुए स्टेडियम से सम्बन्धित सभी बातों पर सहमति जताते हुए विभाग के अधिकारियों को अस्टीमेट तैयार करने के जो निर्देश दिये गये हैं, उसके लिए उनका धन्यवाद किया और कहा कि इससे निसंदेह खिलाडिय़ों को खेल से सम्बन्धित और बेहतर सुविधा मिल सकेगी। यहां बता दें कि हुड्डा विभाग द्वारा 4.50 करोड़ रूपये की लागत से स्वीमिंग पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है।
इस मौके पर हुडा विभाग से कार्यकारी अभियंता योगेश्वर, एसडीओ आर.के.सिंगला, रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, एडवोकेट संदीप सचदेवा, मनदीप राणा, एथलैटिक कोच सुधा भसीन, वेट लिफ्टिंग कोच मधु थापा, रैसलिंग कोच मनदीप, बास्केटबाल कोच सतीश हुडा, हॉकी कोच जतिन्द्र के साथ-साथ अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *