• Mon. Jan 17th, 2022

सेंट्रल जेल हर्बल पार्क से लेकर आर्य स्कूल चौक तक सडक़ का होगा निर्माण

Byadmin

Jun 29, 2021

सेंट्रल जेल हर्बल पार्क से लेकर आर्य स्कूल चौक तक सडक़ का होगा निर्माण–सडक़ निर्माण कार्य पर लगभग 2 करोड़ रुपये की राशि होगी खर्च–शहर की सुंदरता के साथ-साथ सैर करने वालों को भी आएगा आनंद- असीम गोयल
अम्बाला 29 जून:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज सेंट्रल जेल हर्बल पार्क से लेकर आर्य स्कूल चौक तक (ओल्ड जगाधरी रोड) सडक़ को सुदृढ़ करने के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस सडक़ के निर्माण कार्य पर लगभग 2 करोड़ रुपए की राशि खर्च होगी। लगभग 1.5 किलोमीटर  लम्बी यह सडक़ 6 मास में बनकर तैयार हो जायेगी।
विधायक असीम गोयल ने इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला के विकास में कोई कमी नहीं आने देने का जो विश्वास उन्हें दिलाया था उसी को धरातल पर उतारते हुए अंबाला में फिर से एक बार विकास के कामों को तेज किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज सेंट्रल जेल हर्बल पार्क से लेकर आर्य स्कूल चौक तक बनने वाली इस नई सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है। सडक़ के निर्माण के साथ-साथ पुलिस लाइन के पास नाले के ऊपर जो पुलिया है उसको भी चौड़ा किया जाएगा, जिसका बजट अलग से है। इस सडक़ के बनने से जहां लोगों को आने जाने में सुविधा होगी वही हजारों की तादाद में सुबह शाम सैर करने वाले अंबाला के लोगों को मातृशक्ति को इस साफ सुंदर और नई सडक़ पर सैर करने का आनंद भी आएगा। सडक़ के दोनो तरफ आकर्षक लाइटें भी लगाई जायेंगी।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर यह भी कहा कि विकास कार्यों के लिये सरकार के पास धन की कोई कमी नही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में चारों तरफ विकास कार्यों की ब्यार बह रही है। अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास का पहिया निरंतर घूम रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व की सरकारों में लम्बित पड़ी मांगों को पूरा करने का काम किया गया है।
इस अवसर पर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा, रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, प्रीतम सिंह गिल,सुंदर ढींगरा, आशीष बंसल,रोहित गुप्ता,सतीश कालडा, अशोक भूटानी, श्याम सुंदर प्रजापति ,आर्यन बत्रा, हरप्रीत, विनोद शर्मा, राजू, अरुण बंसल, कमलदीप सिंह, संजीव स्वामी, आशु अग्रवाल ,जय गोपाल अग्रवाल, अशोक कक्कड, अनिल सैनी, मंगल सैन बजाज व नगर निगम के अधिकारी, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आदि लोग उपस्थित रहे। 

One thought on “सेंट्रल जेल हर्बल पार्क से लेकर आर्य स्कूल चौक तक सडक़ का होगा निर्माण”
  1. Eine andere Egal, dass Sie könnten evtl. Notwendigkeit bis im Auge zu behalten über kostenlose
    Casino Spielautomaten ist, ob möglich durchführen Diese und nie mit in download
    alles an Ihre Computer.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *