• Sat. Oct 16th, 2021

सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग द्वारा भेजी गई ऑडियो चलाई जा रही है बस अड्डïों पर:- जीएम रोडवेज मुनीष सहगल।

Byadmin

May 31, 2021


अम्बाला, 31 मई:-
 जीएम रोडवेज अम्बाला मुनीष सहगल ने बताया कि कोविड-19 के दृष्टिगत सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग द्वारा उपलब्ध करवाई गई ऑडियों क्लीप के माध्यम से बस स्टैण्डों पर इसका प्रचार, प्रसार निरन्तर किया जा रहा हैं। ऑडियों क्लीप के माध्यम से कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव बारे जो आवश्यक हिदायतें है, उसकी जानकारी भी आमजन को उपलब्ध करवाई जा रही हैं।
जीएम रोडवेज मुनीष सहगल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए हर विभाग अपने स्तर पर बेहतर कार्य करते हुए अपनी भूमिका निभा रहा हैं। रोडवेज विभाग भी पिछले काफी समय से इस कार्य में आगे आकर अपना दायित्व निभा रहा है, चाहे प्रवासी श्रमिकों को बसों के माध्यम से उनके घर तक सहकुशल पहुंचाना या हाल ही में कोविड के ज्यादा फैलाव के चलते पिंक मिनी बसों को एम्बूलेंस के रूप में तैयार करने के कार्य को भी किया गया हैं। उन्होनें कहा कि रोडवेज के चालक व परिचालक शुरू से ही आगे आकर मानवता के इस कार्य में दिन रात लगें हुए है। इसी कड़ी में अब बस स्टैण्डों पर ऑडियों क्लिप के माध्यम से कोविड जागरूकता संदेश को निरन्तर लोगों तक पहुंचाने का काम किया जा रहा हैं। उन्होनें कहा कि आमजन इस संदेश से पे्ररित होकर दूसरों को जागरूक कर रहे हैं।
इस विषय को लेकर डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि विभाग के क्षेत्रिय अमले द्वारा निरन्तर ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण के बचाव बारे जागरूक करने का काम किया जा रहा हैं। वहीं विभाग द्वारा समय-समय पर कोविड बचाव बारे जागरूकता सम्बधी जो ऑडियो उपलब्ध करवाई जा रही है उससे भी आमजन को अवगत करवाने का काम किया जा रहा हैं।

73 thoughts on “सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग द्वारा भेजी गई ऑडियो चलाई जा रही है बस अड्डïों पर:- जीएम रोडवेज मुनीष सहगल।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *