• Sun. May 29th, 2022

सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने थाना मुलाना में दर्ज चोरी के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार, इन्वर्टर बरामद

Byadmin

Nov 2, 2021

सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने थाना मुलाना में दर्ज चोरी के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार, इन्वर्टर बरामद
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना मुलाना में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विरेन्द्र वालिया के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी बन्टी निवासी डेहा कालोनी अम्बाला छावनी को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इस मामले में संलिप्त एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।  
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री रमेश मलिक निवासी मुलाना ने 22 अगस्त 2021 को थाना मुलाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 21/22 अगस्त 2021 की रात्रि गाँव हमीदपुर में स्थित उसकी दुकान से किसी अज्ञात ने इन्वर्टर, बैटरा, स्क्रैप व नकद राशि चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवोरी सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल को सौंप दी थी।

One thought on “सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने थाना मुलाना में दर्ज चोरी के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार, इन्वर्टर बरामद”
  1. Alle der Zeiten Sie werden hören wie Zustände von drei verschiedene Arten von Personen Die erste sind diejenigen, die
    Menschen, die haben einfach hatten ein horrenden Bad Beat in des Spiels.

Leave a Reply

Your email address will not be published.