• Sat. Jul 2nd, 2022

सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल द्वारा अवैध हथियार की तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कबूली लूट की वारदात,

Byadmin

Jun 28, 2021

सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल द्वारा अवैध हथियार की तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कबूली लूट की वारदात, रिमाण्ड उपरांत भेजा जेल।
अम्बाला 28 जून 2021ः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए़ अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान 25 जून 2021 को सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने निरीक्षक सुभाष कुमार के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव के क्षेत्र जी0टी0 रोड़ नन्हेड़ा मोड़ नजदीक पैट्रोल पम्प अम्बाला छावनी के पास से नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चैकिंग करते समय आरोपी मनीष कुमार उर्फ मिठठू निवासी गावँ करधान थाना महेशनगर को 315 बोर अवैध देसी कट्टे व जिन्दा कारतूस सहित गिरफ्तार कर थाना पड़ाव में मामला दर्ज किया था और आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 01 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि आरोपी ने उसके साथियों सहित गाँव दुखेड़ी खुड्डा रोड पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में सलिप्त तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री राम कुमार निवासी सम्भालखा ने 12 मई 2021 को थाना पड़ाव में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 12 मई 2021 को किन्हीं अज्ञात व्यक्तियों ने एफ0सी0आई0 गोदाम गाँव दुखेड़ी खुड्डा रोड पर उसको डण्डों से पीटकर चाकू की नोक पर गैस सिलेण्डर कीे डिलीवरी के रूपये, पर्स व गाड़ी की चाबी लूट कर ले गए। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल को सौंप दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed