• Sat. Jul 2nd, 2022

सीएम विंडो, सरल पोर्टल और सोशल मीडिया से सम्बन्धित नहीं रहनी चाहिए पैंडसी:-डीसी।

Byadmin

Jul 9, 2021

अम्बाला, 9 जुलाई:- सीएम विंडो, सरल पोर्टल, सोशल मीडिया के साथ-साथ अन्य विषयों पर समीक्षा करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को इन विषयों को लेकर कोई पैंडसी नहीं होनी चाहिए तथा सभी कार्यों में तेजी लाना सुनिश्चित करें। उपायुक्त विक्रम सिंह आज अपने कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारियों एवं विभागाध्यक्षों की एक बैठक ले रहे थे।
उपायुक्त ने बैठक के दौरान सीएम विंडो, सरल पोर्टल, सोशल मीडिया के साथ-साथ अन्य विषयों बारे विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि इन विषयों को लेकर वे पोर्टल पर अपडेट रहें। उनके विभाग से सम्बन्धित कोई विषय है तो उस पर वे कार्य करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इन विषयों में तेजी लाएं ताकि कोई भी पैंडसी न रहें।
उपायुक्त ने बैठक में सम्बन्धित अधिकारियों को यह भी कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत वैक्सीनेशन के कार्य के तहत सभी विभाग अपने कर्मचारियों के साथ-साथ परिवार के लोगों को भी शत प्रतिशत वैक्सीनेट करवाएं, यह हम सबकी सुरक्षा के लिए है। उन्होंने कहा कि यदि किसी विभाग में 30 से ज्यादा लोग होते हैं तो वहां पर स्वास्थ्य विभाग की तरह से शिविर लगाकर वैक्सीनेट करवाने का काम किया जायेगा। इस संबध में सिविल सर्जन से सम्पर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यदि वैक्सीनेशन शत प्रतिशत है तो कोरोना संक्रमण के फैलाव को काफी हद तक रोका जा सकता है।
बैठक में हुडा से सम्पदा अधिकारी अशोक शर्मा, डीडीपीओ रेणू जैन, डीएमसी अरूण भार्गव, जिला उद्योग केन्द्र के संयुक्त निदेशक अनिल कुमार, कार्यकारी अभियंता निशांत, सुखबीर सिंह के साथ-साथ अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed