• Wed. Dec 1st, 2021

सीआईए की टीम ने जिला नूंह से 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया

चंडीगढ़, 16 जून- हरियाणा पुलिस द्वारा अपराध व अपराधियों पर की जा रही लगातार कार्रवाई के तहत सीआईए की टीम ने जिला नूंह से 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और एक कारतूस भी बरामद किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान धुलावट निवासी सााहिद उर्फ पोलो के रूप में हुई है। आरोपी की गिरफ्तारी से लूट, डकैती, चोरी और हत्या के प्रयास से जुड़े लगभग तीन दर्जन मामलों को खुलासा हुआ है।

गुरुग्राम और मानेसर में दर्ज कई आपराधिक मामलों में शामिल आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहा था। लंबे समय से आरोपी की तलाश कर रही गुरुग्राम पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का ईनाम घोषित किया था।

मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को केएमपी धुलावट के पास से दबोच लिया।

इस सिलसिले में मामला दर्ज होने के बाद, आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया गया है और मामले की गहनता से जाँच की जा रही है।

102 thoughts on “सीआईए की टीम ने जिला नूंह से 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया”
  1. Hey! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good results. If you know of any please share. Thanks!|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed