• Sat. Oct 16th, 2021

सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ 13 मामलों में कार्यवाही करते हुए आरोपी गिरफ्तार,

Byadmin

Oct 7, 2020

स्टोरियों पर कसा शिकंजा
सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ 13 मामलों में कार्यवाही करते हुए आरोपी गिरफ्तार, रूपये बरामद व मामले दर्ज
थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी विशाल कुमार निवासी गुरूनानक नगर नजदीक प्रकाश हलवाई चैंक अम्बाला छावनी को प्रकाश हलवाई चैंक अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 820 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी विशाल आर्य निवासी कच्चा बाजार अम्बाला छावनी को राधेश्याम पकोड़े वाला अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1050 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी शाहिल निवासी दलीपगढ अम्बाला छावनी को दलीपगढ गुग्गा माड़ी अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1020 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सन्दीप कुमार निवासी रंिगंया मण्डी अम्बाला छावनी को तेली मण्डी चैंक अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1030 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी स्र्वण कुमार उर्फ लखन निवासी दलीपगढ अम्बाला छावनी को दलीपगढ अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1010 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सन्जू निवासी बाटरी दखाना थाना इन्द्री करनाल को हरियााणा बेकरी अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 710 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी फूलचन्द निवासी छोटा खुडडा ओम कालोनी महेशनगर को अग्रवाल धर्मशाला अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 940 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी रितेष उर्फ रत्ता निवासी बी0सी0 बाजार अम्बाला छावनी को कार्यालय आयकर विभाग अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 720 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी अशोक कुमार निवासी तारा नगर रामकिशन कालोनी अम्बाला छावनी को राम-राम चैंक अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 560 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी आशु कुमार निवासी पटेल नगर अम्बाला छावनी को छोटा शिवालय अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 680 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सुरजीत निवासी बिहारी लाल बिल्डिंग अम्बाला छावनी को मच्छी मार्किट अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1050 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी कर्ण निवासी निशान्त बाग अम्बाला छावनी को रावण वाला चैंक अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1070 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।
एक अन्य मामले में थाना अम्बाला छावनी के क्षेत्र में सट्टा खेलने वालों के खिलाफ गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रवीण कुमार निवासी शिव प्रताप नगर महेशनगर अम्बाला छावनी को काली माता मन्दिर अम्बाला छावनी के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया और 1010 रूपये बरामद कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *