• Sat. Oct 23rd, 2021

सभी प्राइवेट अस्पताल सरकार द्वारा जारी रेट लिस्ट अपने अस्पताल के बाहर चस्पा करें

Byadmin

May 7, 2021

चण्डीगढ़, 7 मई – हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि सभी प्राइवेट अस्पताल सरकार द्वारा जारी रेट लिस्ट अपने अस्पताल के बाहर चस्पा करें ताकि लोगों को कोई परेशानी न आये। साथ ही, उन्होंने निजी अस्पतालों से आह्वान किया कि वे महामारी के इस समय में बिना लाभ कमाए लोगों की सेवा करें।
श्री मूलचन्द शर्मा ने आज बल्लबगढ़ के सरकारी अस्पताल तथा फरीदाबाद जिले के बादशाह खान अस्पताल समेत कई कोविड सेंटरों में सरकारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के लोगों की जान बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। सरकार द्वारा मरीजों को समय पर दवाइयां व ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई जा रही है।
परिवहन मंत्री ने आज दोपहर 12:00 बजे बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल का दौरा कर वहां लोगों को लगाई जा रही वैक्सीनेशन के कार्य का निरीक्षण किया। इसके बाद, उन्होंने सेक्टर-3 सामुदायिक भवन में बनाए गए कोविड-19 सेंटर तथा  तिगांव के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर हालात का जायजा लिया।
श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर-37 और बल्लभगढ़ के तिगांव रोड स्थित श्मशान घाट का भी दौरा किया। बीके अस्पताल जाते वक्त नीलम फ्लाईओवर पर ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी एक गाड़ी  नजर आई तो परिवहन मंत्री ने गाड़ी रुकवा कर उसमें बैठे लोगों से पूछताछ की और गाड़ी के ऑक्सीजन ले जाने की परमिशन चैक की।
इसके बाद, परिवहन मंत्री ने फरीदाबाद जिले के बादशाह खान अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। गौरतलब है कि यह ऑक्सीजन प्लांट शुरू कर दिया गया है और अस्पताल में लगभग 75 प्रतिशत ऑक्सीजन की सप्लाई इसी प्लांट से की जाएगी। श्री शर्मा ने यहाँ के कोविड वार्ड के स्टाफ से बात कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली

5 thoughts on “सभी प्राइवेट अस्पताल सरकार द्वारा जारी रेट लिस्ट अपने अस्पताल के बाहर चस्पा करें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed