• Wed. Jun 29th, 2022

सड़क दुर्घटना में हुई मौत के चार मामले दर्ज

Byadmin

May 24, 2022


    थाना बलदेव नगर में शिकायतकर्ता श्री राम सिहँ निवासी वीटा कालोनी गाँव धूलकोट ने गत दिवस 23 मई 2022 को शिकायत दर्ज करवाई है कि 22 मई 2022 को ओबराय पैट्रोल पम्प के पास आरोपी  अज्ञात कार चालक ने लापरवाही व तेज गति से कार चलाते हुए 27 वर्षीय सरवन को टक्कर मारी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
    एक अन्य मामले में थाना नारायणगढ़ में शिकायतकर्ता श्री मनीष कुमार निवासी गाँव पंजलासा ने गत दिवस 23 मई 2022 को शिकायत दर्ज करवाई है कि 22 मई 2022 को सब्जी मण्डी नारायणगढ़ के पास आरोपी अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाते हुए उसके चचेरे भाई अमन कुमार की मोटरसाईकिल में टक्कर मारी जिससे उसकी मौत हो गई। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना पड़ाव में शिकायतकर्ता श्री ओम प्रकाश निवासी गाँव गगसीना ने गत दिवस 23 मई 2022 को शिकायत दर्ज करवाई है कि 22 मई 2022 को बंधु नगर रेलवे पुल अम्बाला छावनी के पास आरोपी संत सिहँ वाहन चालक ने लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाते हुए उसके पुत्र राजेन्द्र की मोटरसाईकिल में टक्कर मारी,  चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में शिकायतकर्ता श्री मिहा सिहँ निवासी गाँव लहारसा ने गत दिवस 23 मई 2022 को शिकायत दर्ज करवाई है कि 22 मई 2022 को शेखों पैट्रोल के पास आरोपी अज्ञात कार चालक ने लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाते हुए उसके पुत्र सुनील की मोटरसाईकिल में टक्कर मारी, सड़क पर गिरने के कारण सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.