• Sat. Oct 23rd, 2021

शिवालिक बोर्ड की सीईओ प्रतिमा चौधरी ने आज बराड़ा के गांव तन्दवाल व मुलाना में अस्थाई रूप से बनाए गए मैक्रो कन्टेंमेन्ट जोन का दौरा किया।

Byadmin

May 27, 2021

अम्बाला, 27 मई
         शिवालिक बोर्ड की सीईओ प्रतिमा चौधरी ने आज बराड़ा के गांव तन्दवाल व मुलाना में अस्थाई रूप से बनाए गए मैक्रो कन्टेंमेन्ट जोन का दौरा किया। उन्होनें निरीक्षण के दौरान सम्बधिंत अधिकारियों से मैक्रो कन्टेमेन्ट जोन के तहत किए जा रहे कार्यो के बारे में भी जानकारी ली।
 शिवालिक बोर्ड की सीईओ प्रतिमा चौधरी ने सम्बधिंत अधिकारियों कहा कि जिन स्थानों पर यह मैक्रो कन्टेमेन्ट जोन बनाए गए है वहां पर नियमों की पालना सुनिश्चित होनी चाहिए। उन्होनें यह भी कहा कि सम्बध्ंिात क्षेत्र के लोगों को यह भी अवगत करवाएं की यह मैक्रो कन्टेमेन्ट अस्थाई रूप से बनाए गए हैं। कोविड के बढते केसों को देखते हुए लोगों को सुरक्षित रखने के लिए यह कार्य किया गया हैं। जैसे ही स्थिति सामान्य होगी और इन क्षेत्रों के कोरोना संक्रमण कम होगा तुरन्त इन क्षेत्रों को मैक्रो कन्टेमेन्ट से डीनोटिफाईड कर दिया जाएगा। उन्होनें मौके पर उपस्थित पुलिस अधिकारियों से इस विषय को लेकर जानकारी हासिल की और उन्हें भी नियमों की पालना करवाने बारे उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उन्होनें यह भी कहा कि कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए यह आवश्यक है कि कोविड-19 गाइड लाइन की सभी लोग पालना करें। उन्होंने कहा कि नियमों की पालना करके ही कोरोना वायरस पर विजय प्राप्त की जा सकती है। इस मौके पर एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार ने भी सीईओ को अवगत करवाया कि मैक्रो कन्टेमेन्ट क्षेत्र के तहत जो भी हिदायतें जारी की गई है उसकी अनुपालना के तहत सम्बधिंत अधिकारी कार्य कर रहें हैं।
इस मौके पर एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार, तहसीलदार नवनीत कुमार, नायब तहसीलदार अमित वर्मा, सीएससी बराड़ा से डॉ बीरबल, एसएचओ बराड़ा सुरेश कुमार व एसएचओ मुलाना मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *