• Fri. Oct 22nd, 2021

शादी समारोह, सामाजिक समारोह व अन्य कार्यक्रमों के लिए निर्धारित मापदंडों के तहत ऑनलाईन परमिशन लेना अनिवार्य

Byadmin

Apr 24, 2021

अम्बाला, 24 अप्रैल:-
उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने जारी आदेशों में कहा है कि शादी समारोह, सामाजिक समारोह व अन्य कार्यक्रमों के लिए निर्धारित मापदंडों के तहत ऑनलाईन परमिशन लेना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि यदि बैंकटहाल या अन्य जगह पर शादी समारोह या अन्य कोई आयोजन है तो वे रात 9 बजे तक कार्यक्रम कर सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान पहले से जारी एसओपी एवं हिदायतों की पालना शत प्रतिशत सुनिश्चित होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सम्बन्धित व्यक्ति को समारोह की परमिशन के लिए अपने क्षेत्र के एसडीएम के पास ऑनलाईन आवेदन करना होगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि नाईट कफ्र्यू के आरम्भ होने से पहले शादी समारोह या अन्य कोई भी समारोह है वह सम्पन्न हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि नियमों की अवहेलना पाई गई तो तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।
उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने कहा कि पहले से ही जारी आदेशों के तहत कोविड-19 के दृष्टिगत सांय 6 बजे के बाद ग्रोसरी व मैडिकल से सम्बन्धित दुकानें खोलने की ही परमिशन दी गई हैं। इसके साथ-साथ रैस्टोरैंट व ढाबा संचालक रात 9.30 बजे तक होम डिलीवरी कर सकते हैं, किसी भी प्रकार की सिटिंग नहीं होगी। रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कफ्र्यू की सख्ती से पालना सुनिश्चित होनी चाहिए।
बॉक्स:- उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने कोविड-19 के दृष्टिगत सभी से सावधानी बरतने बारे अपील करते हुए कहा कि कोरोना ने दूसरे चरण में विकराल रूप धारण कर लिया है। पॉजीटीवी रेट बहुत तेजी से बढ़ रहा है। मेरी सभी अम्बालावासियों से अपील है कि कम से कम बाहर निकलें। दो गज की दूरी व मास्क है जरूरी की पालना करें और सभी योग्य पात्र वैक्सीनेशन करवाएं। उन्होंने कहा कि इन नियमों की पालना करके हम कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोक सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए यह फैसले लिए जा रहे हैं। इसलिए आम जनमानस भी इसमें सहयोग करने का कार्य करें।

5 thoughts on “शादी समारोह, सामाजिक समारोह व अन्य कार्यक्रमों के लिए निर्धारित मापदंडों के तहत ऑनलाईन परमिशन लेना अनिवार्य”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *