• Wed. Dec 1st, 2021

शातिर चोर को थाना साहा पुलिस ने थाना साहा में दर्ज 04 चोरी व अन्य मामले में किया गिरफ्तार,

Byadmin

Jun 24, 2021

अम्बाला :- 24 जून

शातिर चोर को थाना साहा पुलिस ने थाना साहा में दर्ज 04 चोरी व अन्य मामले में किया गिरफ्तार, माननीय न्यायालय से लिया 02 दिन के रिमाण्ड पर, 02 मोटरसाईकिल व कमानीदार चाकू बरामद, 02 मोटरसाईकिल आरोपी के साथियों से पहले ही बरामद की जा चुकी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकड़ने के लिए अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना साहा में दर्ज चोरी व अन्य मामलों में गत दिवस पुलिस ने प्रबन्धक थाना उप-निरीक्षक बलकार सिहँ के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी सचिन कुमार निवासी गावँ ढकोला थाना साहा को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और माननीय न्यायालय के आदेशानुसार दो दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।  
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री आशु निवासी साहा थाना साहा ने 18 जून 2021 को थाना साहा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 18 जून 2021 की रात्रि को आरोपी सचिन कुमार निवासी गावँ ढकोला थाना साहा ने साहा चैंक से उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।  
09 अप्रैल 2021 को थाना साहा पुलिस दल द्वारा साहा चैंक के नज़दीक अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकाबन्दी की जा रही थी। नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध वाहनों की चैकिंग करते समय एक बिना नम्बर की मोटरसाईकिल के चालक को रोक कर मोटरसाईकिल से सम्बन्धित दस्तावेज़ माँगे तो वह दस्तावेज़ प्रस्तुत नहीं कर सका। पूछताछ करने पर मोटरसाईकिल चालक आरोपी सुखबीर कुमार उर्फ शोकी ने बतलाया कि यह मोटरसाईकिल चोरी की है जिस पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी सुखबीर कुमार निवासी गावँ रामपुर थाना साहा को चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार कर थाना साहा में मामला दर्ज किया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया
था कि आरोपी सचिन कुमार निवासी गावँ ढकोला थाना साहा भी इस मामले में संलिप्त है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री राकेश कुमार ने 07 मार्च 2021 को थाना साहा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 06/07 मार्च 2021 की रात्रि गाँव बीहटा से आरोपी रोहित उर्फ काला निवासी गावँ बीहटा थाना साहा ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी और 08 अप्रैल 2021 को आरोपी रोहित उर्फ काला निवासी गावँ बीहटा थाना साहा को गिरफ्तार कर उससे मोटरसाईकिल बरामद की गई थी जिसने पूछताछ के दौरान बतलया था कि आरोपी सचिन कुमार निवासी गावँ ढकोला थाना साहा भी इस मामले में संलिप्त है।
23 जून 2021 आरोपी को थाना साहा पुलिस दल ने समलेहड़ी मोड़ मिट्टापुर के पास आरोपी सचिन कुमार निवासी गावँ ढकोला थाना साहा को चोरी की मोटरसाईकिल व कमानीदार चाकू सहित गिरफ्तार कर थाना साहा में मामला दर्ज किया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि उसने यह मोटरसाईकिल अम्बाला छावनी क्षेत्र से चोरी की है।

126 thoughts on “शातिर चोर को थाना साहा पुलिस ने थाना साहा में दर्ज 04 चोरी व अन्य मामले में किया गिरफ्तार,”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed