• Wed. Dec 1st, 2021

शहर की सेवा करने के इरादे से लड़ेंगे चुनाव: विनोद शर्मा

Byadmin

Dec 12, 2020


-शहर में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल, एनओसी के लिए लोगों को होना पड़ता है परेशान, जीत हासिल करते ही सुधार दी जाएगी निगम की व्यवस्था
अंबाला। नगर निगम के चुनाव घोषित होने के बाद से लगातार हर किसी की निगाहें थी कि आखिर पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा किन लोगों को चुनावी मैदान में उतारते हैं। आखिर शनिवार को विनोद शर्मा ने पत्रकारवार्ता कर अंबाला के 20 वार्डों में से 14 वार्डों से पार्षद पद के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। वहीं विनोद शर्मा ने साफ कर दिया कि हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) के बैनर तले सिलेंडर के चुनाव निशान के साथ चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। उन्होंने साफ कर दिया कि पार्टी जल्द ही मेयर उम्मीदवार को भी चुनाव मैदान में उतारेगी। वहीं शर्मा ने कहा कि जल्द ही मेयर उम्मीदवार व अन्य पार्षदों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।
इस दौरान विनोद शर्मा ने उन सभी उम्मीदवारों का स्वागत किया, जिन्हें वार्ड से चुनाव मैदान में उतारा गया है। इस दौरान वार्ड नंबर एक से जसवीर सिंह, वार्ड नंबर 3 से हन्नी सहगल, वार्ड नंबर 4 से अशोक कुमार,  वार्ड नंबर 5 से संजय गौड़, वार्ड नंबर 7 से विक्रम जीत सिंह, वार्ड नंबर 9 से आरती सिंगला, वार्ड नंबर 11 से राजेंद्र कौर, वार्ड नंबर 12 से गुरप्रीत शाना की पत्नी अमनदीप कौर, वार्ड नंबर 14 से रोशनी बाला, वार्ड नंबर 15 से बलविंद्र सिंह, वार्ड नंबर 16 से बलजीत सिंह साहनी, वार्ड नंबर 17 से रानोदेवी, वार्ड नंबर 19 से राकेश कुमार सिंगला, वार्ड नंबर 20 से मधु शर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है।
ऐसा सिस्टम बनाया गया है जिससे कुछ लोगों को मिला लाभ: विनोद शर्मा
हरियाणा जनचेतना पार्टी के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में ऐसे सिस्टम बनाए गए, जिससे आम जनता को लाभ मिलने के बजाए कुछ लोगों को लाभ मिल रहा है। अंबाला के युवाओं को रोजगार से वंचित रखा गया। अंबाला शहर के युवाओं को जितनी नौकरियां मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिल पाई। शर्मा ने कहा कि जनता ने सहयोग करते हुए मौका दिया तो ऐसा सिस्टम बनाया जाएगा, जिसका सीधा लाभ अंबाला के लोगों को मिलेगा।
शहर को सुंदर व समस्याओं को किया जाएगा दूर
विनोद शर्मा ने कहा कि सभी 20 वार्डों में उम्मीदवार उतारे जाएंगे और सभी पार्षदों के सहयोग से पहले की तरफ अंबाला का विकास करवाया जाएगा। इस समय अंबाला की जनता बदहाल सफाई व्यवस्था और नगर निगम में फैली अव्यवस्थाओं से तंग है और इसमें सुधार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जीत किसी नेता नहीं दिलानी, बल्कि आम जनता ने वोट देना है और मुझे विश्वास है कि लोगों का साथ मेरे साथ है और मैं अंबाला के लोगों के साथ हूं और यदि ताकत मिलती है तो मिलकर अंबाला का विकास करवाया जाएगा।
बदहाल स्ट्रीट लाइट व एनओसी प्रक्रिया को किया जाएगा सरल
विनोद शर्मा ने कहा कि नगर निगम चुनाव के बाद ताकत मिलने ही सबसे पहले बदहाल स्ट्रीट लाइट व्यवस्था को दुरूस्त किया जाएगा, तो वहीं दूसरी तरफ लोगों को नगर निगम से एनओसी लेने में काफी दिक्कतें आती है, लेकिन जीत हासिल करने के बाद सारी पॉलिसी को सरल किया जाएगा। वहीं डोर टू डोर के नाम पर जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है लाखों करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी शहर में सफाई व्यवस्था का पूरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed