• Sun. Nov 28th, 2021

विधायक हरविंद्र कल्याण के परिवार को सांत्वना देने पहुँचे वीरेश शांडिल्य

Byadmin

Jun 23, 2021

विशाल जूड मामले में पीएम मोदी करें ऑस्ट्रलिया पीएम से जल्द रिहाई की बात : शांडिल्यअम्बाला : हरियाणा के घरौंडा से भाजपा विधायक हरविंद्र कल्याण की माता सोना देवी के दुखद निधन पर परिवार को सांत्वना देने एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य उनके निवास पर पहुँचे । इस मौके पर कल्याण के भाई कमिश्नर इंकम टैक्स देवेंद्र कल्याण,सरपंच समर सिंह,पूर्व मंत्री शीशपाल मेहता भी मौजूद थे ।

शांडिल्य ने कहा कल्याण की माता सोना देवी को हमेशा ही अपने वक्त से आगे चलने वाली महिला के रूप में याद किया जाएगा जिन्होंने लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। शांडिल्य ने कहा सोना देवी इंसानियत की जीता-जागता उदहारण थी और अपनेपन में उनका कोई सानी नहीं था l उन्होंने कहा इस दुःख की घड़ी में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया परिवार के साथ है । उन्होंने कहा माता द्वारा दिये गए संस्कार दोनों कल्याण बन्धुओं में भली-भांति दिखाई देते है उन्होंने दिवंगत आत्मा को शत शत नमन किया व उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की । 

इस मौके पर शांडिल्य ने विशाल जूड मामले ने कहा कि जूड ने ऑस्ट्रेलिया में बैठकर न केवल भारतीय तिरंगे के सम्मान को बरकरार रखा वहीं देश की एकता और अखंडता को मजबूत किया व खालिस्तानियों को चुनौती दी । वीरेश शांडिल्य ने कहा कि भारत माता के लाल विशाल जूड को ऑस्ट्रेलिया सरकार ने अप्रैल से जेल में बंद कर रखा है जो खालिस्तानियों को विश्व स्तर पर हवा देने वाली बात है और भारत मां का अपमान है । वीरेश शांडिल्य ने कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल जूड को लेकर ऑस्ट्रलिया के प्रधानमंत्री से रिहाई की बात करें और जूड को जल्द जेल से छुड़वाए । उन्होंने कहा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से बात की और जल्द जूड की रिहाई के आश्वासन दिया । उन्होंने कहा अगर कार्रवाई न हुई तो फिर फ्रंट ऑस्ट्रेलिया दूतावास के बाहर विशाल जूड के परिवार के साथ धरना प्रदर्शन देगा व किसी कीमत पर खालिस्तानियों को भारत व विदेश में सर नही उठाने दिया जाएगा । शांडिल्य ने विशाल जूड के जज्बे को सलाम किया और कहा कि रवि जैसे देशभक्त ने साबित किया कि आज भी भगत सिंह,राजगुरु,सुखदेव की सोच रखने वाले युवा देश मे हैं और उनके साथ ज्यादती बर्दाश्त नही की जाएगी । शांडिल्य ने रवि जूड को जन्म देने वाली कोख को नमन किया । शांडिल्य ने कहा खालिस्तानी रूपी कौरवों का खात्मा करने के लिए मुहिम छेड़ दी है और रवि जूड की रिहाई के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा । इस मौके पर कुलवंत सिंह मानकपुर,संजीव सेठ,मदन भारद्वाज, विकास ग्रोवर,सुरेश शर्मा,आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवरंजन आजाद भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed