• Sat. Oct 23rd, 2021

-विधायक ने सडक़ के सुदृढीकरण और नवीनीकरण का किया शिलान्यास।

Byadmin

May 31, 2021

अम्बाला, 31 मई:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज गांव नन्यौला से सराला कलां तक (पंजाब बॉर्डर) को जोडऩे वाली लगभग एक किलोमीटर तक बनाई जाने वाली सडक़ के सुदृढीकरण एवं नवीनीकरण कार्य का नारियल तोडक़र कार्य का शिलान्यास किया। यह सडक़ लगभग 42 लाख रूपए की राशि से बनकर तैयार होगी। यहां पहुंचने पर मंडल प्रधान गुरचरण सिंह व अन्य ग्रामीणों ने पुष्पगुच्छ देकर विधायक का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर ग्रामवासियों को सडक़ के शिलान्यास के अवसर पर बधाई देते हुए कहा कि इस बहुप्रतिक्षित सडक़ की मांग बहुत पुरानी थी। मंडल प्रधान गुरचरण सिंह, सरपंच प्रतिनिधि बाबा खेमचन्द, सुष्मन शर्मा, मुकेश वर्मा के साथ-साथ नन्यौला के साथ सटे पंजाब के लोग इस सडक़ को बनवाने बारे कई बार उनसे मिले थे। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के निर्माण के बारे उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को इस बारे अवगत करवाते हुए ग्रामीणों की इस मांग बारे उन्हें बताया था। उन्होनें इस मांग को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद किया हैं। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के निर्माण के बाद पंजाब के लोगों के साथ-साथ नन्यौला क्षेत्र के लोगों को अपने आवगमन में काफी आसानी होगी, वे सुगमता से पंजाब के ओर तथा पंजाब के लोग यहां पर सडक़ के मार्ग से आसानी से आ सकेगें। यह सडक़अम्बाला को भी जोडऩे का काम करेगी। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस सडक़ को तीव्रता से बनाए जाने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीओ पुनीत ने विधायक को अवगत करवाते हुए बताया कि यह सडक़ 18 फुट चौड़ी तथा 1200 मीटर लम्बी होगी तथा तीन महीने के अन्दर इसे पूरा करने का काम किया जाएगा।
विधायक ने इस मौके पर यह भी कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यो की निरन्तर बयार बह रही हैं। इसी कड़ी में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी पिछले छ: वर्षो में अभूतपूर्व विकास कार्यो को करवाने का काम किया गया हैं। इतना ही नहीं पूर्व की सरकारों में लम्बित पड़ी विकास रूपी परियोजनाओं को भी वर्तमान सरकार ने पूरा करने का काम किया हैं। उन्होंने इस मौके पर ग्रामवासियों को कहा कि शहरों की भांति गांवो में विकास रूपी पहिया निरन्तर जारी रहेगा। इस मौके पर मंडल प्रधान गुरचरण सिंह, सरपंच प्रतिनिधि बाबा खेमचन्द, सुष्मन शर्मा, सचिव मुकेश वर्मा, बलविन्द्र सिंह, संजीव गोयल टोनी, अर्पित अग्रवाल, एसडीओ पुनीत के साथ-साथ गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहें।

78 thoughts on “-विधायक ने सडक़ के सुदृढीकरण और नवीनीकरण का किया शिलान्यास।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *