• Sat. Oct 23rd, 2021

विधायक असीम गोयल ने 2.50 करोड़ रूपये की लागत से कालका चौक से बलदेवनगर रेलवे फाटक रोड़ पर सडक़ के सुदृढ़ीकरण के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र किया शुभारम्भ।

Byadmin

Sep 6, 2021

विधायक असीम गोयल ने 2.50 करोड़ रूपये की लागत से कालका चौक से बलदेवनगर रेलवे फाटक रोड़ पर सडक़ के सुदृढ़ीकरण के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र किया शुभारम्भ।
अम्बाला, 6 सितम्बर:- 
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सोमवार 2.50 करोड़ रूपये की लागत से कालका चौक से बलदेवनगर रेलवे फाटक रोड़ पर सडक़ के सुदृढ़ीकरण के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र शुभारम्भ किया। यहां पहुंचने पर क्षेत्रवासियों के साथ-साथ नजदीक लगते दुकानदारों ने विधायक का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया।
श्री गोयल ने सडक़ के शिलान्यास की बधाई देते हुए कहा कि 2.50 करोड़ रूपये की लागत से सडक़ का सुदृढीकरण का कार्य करते हुए इसे सुंदर बनाने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सडक़ को जहां दोनों तरफ चौड़ा करने का काम किया जायेगा वहीं बरसाती पानी की निकासी के लिए यहां पर ड्रेन का प्रबंध भी किया जायेगा। इसके साथ-साथ सडक़ के बीचों-बीच डिवाईडर पर एलईडी लाईटें भी लगाई जायेंगी। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के चौड़ा करने व सौन्दर्यकरण की लोगों की काफी पुरानी मांग थी। एनएचआई के तहत यह सडक़ आती है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस सडक़ के सौन्दर्यकरण के लिए 2.50 करोड़ रूपये की राशि स्वीकृत करने का काम किया है जिसके तहत आज इस सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है।
उन्होंने कहा कि दुकानदारों की पानी निकासी की समस्या को ध्यान में रखते ड्रेन भी बनाई जायेगी ताकि बरसाती पानी की निकासी सुगमता से हो सके। लोक निर्माण विभाग के एसडीओ पुनीत मित्तल ने बताया कि विधायक असीम गोयल के विशेष प्रयासों से इस सडक़ का सौन्दर्यकरण किया जा रहा है। यह सडक़ 9 महीने में बनकर तैयार हो जायेगी तथा लगभग 800 मीटर यह लंबी सडक़ बनेगी तथा पहले सडक़ की चौड़ाई 6 मीटर थी लेकिन अब इसे 8.50 मीटर चौड़ा करने का काम किया जायेगा। साथ ही साथ सडक़ के दोनों तरफ जहां पर जगह खाली होगी वहां पर ब्लाक यानि टाईलें लगाने का काम किया जायेगा। विधायक असीम गोयल ने सम्बन्धित विभाग व एंजैसी के प्रतिनिधियों को सडक़ के निर्माण कार्य को पूरी गुणवत्ता के साथ तेजी से करने के निर्देश दिए ताकि समय अवधि से पहले लोगों को इसकी सौगात मिल सके। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी जगहों पर समान रूप से विकास कार्यों को करवाने का काम किया जा रहा है। आगे भी विकास कार्यों को इसी प्रकार निरंतरता में करवाने का काम किया जायेगा।
इस मौके पर एसडीओ पुनीत मित्तल, पार्षद अर्चना छिब्बर, मनोनीत पार्षद सुरेश सहोता, रविन्द्र गुप्ता, अनिल सैनी, चंद्रहंश कश्यप, जय गोपाल मागो, सतीश गुप्ता, वेद प्रकाश, संजीव गोयल टोनी, अर्पित अग्रवाल के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *