• Wed. Jun 29th, 2022

विधायक असीम गोयल ने सुनी लोगों की शिकायतें–मौके पर ही अधिकारियों को समाधान के दिए निर्देश।

Byadmin

Jul 14, 2021


अम्बाला, 14 जुलाई:- 
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर जन सुनवाई के दौरान शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याएं सुनी। समस्याओं को सुनने के उपरांत उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किए जाने के निर्देश दिये।
जन सुनवााई के दौरान शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों ने अपनी-अपनी शिकायतों बारे लिखित प्रार्थना पत्र देकर समस्याओं का निदान करने बारे विधायक को अवगत करवाया। इस दौरान विश्वकर्मा मंदिर कोर्ट रोड़ के नजदीक से आये अमरजीत सिंह व अन्य लोगों ने बिजली की समस्या बारे, महमूदपुर से आये ग्रामीणों ने महमूदपुर से सेगता तक सडक बनवाने बारे, गांव डडियाना से तरसेम व अन्य लोगों ने टयूबल के कनैक्शन के लिए बिजली की तार डलवाने बारे अपनी शिकायत रखते हुए समस्याओं का निदान करने बारे विधायक से गुहार लगाई। विधायक ने अधिकतर शिकायतों का मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को निपटान करने के निर्देश दिये वहीं दूरभाष के माध्यम से भी उन्होंने अधिकारियों को शिकायतों का निपटान प्राथमिकता से करने के निर्देश दिये।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर अधिकारियों को यह भी कहा कि बरसात के मौसम को देखते हुए कहीं पर भी जल भराव की स्थिति उत्पन्न न हो, यदि कहीं पर जल भराव की स्थिति उत्पन्न होती है तो उस समस्या का तुरंत समाधान करें। बिजली व पेयजल की व्यवस्था लोगों को सुचारू रूप से मिले इसको ध्यान में रखते हुए कार्य करें। उन्होंने कहा कि बिजली व पानी से सम्बन्धित लोगों की जो भी शिकायतें उनके पास आती है वे उनका तुरंत समाधान करें। उन्होंने कहा कि लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता से समाधान होना चाहिए।
श्री गोयल ने इस मौके पर यह भी बताया कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में लोगों की पेयजल की बेहतर सुविधा मिल सके, इसके लिए नये टयूबलों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। इस निर्माण कार्य के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लिए नये टयूबलों को लगाने के साथ-साथ पुराने टयूबलों को बदलने का कार्य तीव्रता से किया जा रहा है।
इस मौके पर दर्शन सिंह, गुरसिन्द्र सिंह, रितेश गोयल, सुरजीत सिंह सौंडा, संजीव गोयल टोनी, भाग सिंह, मुकेश जिंदल, अमरजीत सिंह, मनोज गोयल, अर्पित अग्रवाल के साथ-साथ अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.