• Mon. Jan 17th, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने बुधवार प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर सुनी लोगों की समस्याएं–सम्बन्धित अधिकारियों दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।

Byadmin

Dec 15, 2021

-विधायक असीम गोयल नन्यौला ने बुधवार प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर सुनी लोगों की समस्याएं–सम्बन्धित अधिकारियों दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।
अम्बाला, 15 दिसम्बर:-
 अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने बुधवार प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर शहरी विधानसभा क्षेत्र से आए लोगों की समस्याओं को सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किए जाने के निर्देश दिये।
जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत परशुराम कालोनी से कृष्ण कुमार व उनके साथ आए लोगों ने बिजली व खम्बा बदलवाने बारे, सैक्टर-1 के प्रधान अरविंद अग्रवाल लक्की की अध्यक्षता में आए सैक्टरवासियों ने पार्को का सौन्दर्यकरण करवाने बारे व काशीनगर से आए लोगों ने नाले को ठकवाने के साथ-साथ अपने क्षेत्र से सम्बन्धित समस्याओं बारे विधायक को अवगत करवाते हुए अपनी समस्याओं का समाधान किए जाने की गुहार लगाई। विधायक ने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए कहा कि उनकी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जायेगा। इस दौरान अन्य क्षेत्रों से आए लोगों ने बिजली, पानी, सफाई व्यवस्था, पानी की निकासी, पैंशन लगवाने के साथ-साथ अन्य समस्याएं भी शामिल हैं।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिये कि वे लोगों की समस्याओं का समय रहते समाधान करवाएं। किसी भी क्षेत्र में लोगों की जो भी सामुहिक समस्या होती है उसका प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाना सुनिश्चित करवाएं।
बॉक्स:- विधायक असीम गोयल को हरियाणा ऑलम्पिक संघ का उपाध्यक्ष चुने जाने पर अम्बाला बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आज विधायक असीम गोयल के निवास स्थान पर उनसे मिलकर उन्हें बधाई दी। बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों में संदीप सचदेवा, राकेश कुमार मक्कड, हरिन्द्र गुलाटी, विवेक जैन, अमन जैन, सुनील जैन, विक्रम आनंद, अरविंद सिकरी, सुधीर शर्मा, डा0 सौरभ गुप्ता, शुभम मल्होत्रा व अन्य शामिल रहे।
इस मौके पर मनदीप राणा, रजनीश गुप्ता, संदीप सचदेवा, अर्पित अग्रवाल, मुकेश धीमान शंटी, रोहित गुप्ता, अशोक गुलाटी व अन्य मौजूद रहे

3 thoughts on “विधायक असीम गोयल नन्यौला ने बुधवार प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर सुनी लोगों की समस्याएं–सम्बन्धित अधिकारियों दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *