• Wed. Dec 1st, 2021

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज वीरवार को जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत प्रेम नगर स्थित अपने निवास स्थान पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं और शिकायतों को सुनते हुए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का समाधान किये जाने बारे निर्देश दिये।

Byadmin

Nov 11, 2021

अम्बाला, 11 नवम्बर:-
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज वीरवार को जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत प्रेम नगर स्थित अपने निवास स्थान पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं और शिकायतों को सुनते हुए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का समाधान किये जाने बारे निर्देश दिये।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी लोगों के सहयोग से समान रूप से विकास कार्यो को करवाने का काम किया गया है। लोगों की जो सामुहिक समस्याएं हैं उनका प्राथमिकता के आधार पर सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों से समाधान करवाना सुनिश्चित किया गया है। उन्होने यह भी कहा कि जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत लोगों की जो शिकायतें मिलती हैं उनका भी प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जायेगा। जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना उनका दायित्व है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम बेहतर समन्वय के साथ क्षेत्र के लोगों की यदि कोई समस्या या विकास कार्यों से सम्बन्धित कोई कार्य होता है उसे पूरा करवाने की दिशा में भी वह कार्य कर रहे हैं। इस दौरान लोगों ने पेयजल, बिजली, बुढ़ापा पैंशन, पानी निकासी, सडक़ों की मरम्मत के साथ-साथ अन्य समस्याओं बारे विधायक को अवगत करवाया। विधायक ने लोगों की शिकायतों को विस्तारपूर्वक सुनने के उपरांत उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का तीव्रता से समाधान किया जायेगा। विकास कार्यों से सम्बन्धित जो कार्य बताए गये हैं उन्हें भी पूरा करवाने का काम किया जायेगा।
बॉक्स:- विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर यह भी कहा कि सम्बन्धित विभाग के अधिकारी यह भी सुनिश्चित करें कि लोगों को उनकी समस्याओं के समाधान के लिये कार्यालयों के बेवजह चक्कर न लगाने पड़ें। लोगों की समस्याओं का समय रहते समाधान होना चाहिए। यदि किसी व्यक्ति की समस्या के समाधान में कोई तकनीकी या अन्य समस्या आ रही है, उस बारे उसे अवगत करवाना सुनिश्चित करें।  
इस मौके पर अनिल गुप्ता, मनदीप राणा, राजेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, सौरभ गुप्ता, हरप्रीत भल्ला के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

16 thoughts on “विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज वीरवार को जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत प्रेम नगर स्थित अपने निवास स्थान पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं और शिकायतों को सुनते हुए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का समाधान किये जाने बारे निर्देश दिये।”
  1. Woah! I’m really loving the template/theme of this site.
    It’s simple, yet effective. A lot of times it’s challenging to get that “perfect balance” between usability and visual appearance.
    I must say you have done a excellent job with this. Additionally,
    the blog loads extremely fast for me on Safari. Outstanding
    Blog!

  2. Thanks for your marvelous posting! I truly enjoyed reading it, you may be a great author.

    I will ensure that I bookmark your blog and will
    come back very soon. I want to encourage you to
    ultimately continue your great writing, have a nice weekend!

  3. Hey! This is my first visit to your blog! We are a
    team of volunteers and starting a new project
    in a community in the same niche. Your blog provided us valuable information to work on. You have done a outstanding job!

  4. Awesome site you have here but I was curious if you knew
    of any user discussion forums that cover the same topics discussed here?
    I’d really like to be a part of online community where I can get advice from other knowledgeable
    people that share the same interest. If you have any recommendations,
    please let me know. Thanks a lot!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed