• Sat. May 28th, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के उपलक्ष के तहत बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ चौक अम्बाला शहर से 71 कार्यकर्ताओं के साथ 71 किलोमीटर की जन जागरण अभियान संकल्प यात्रा का शुभारम्भ किया।

Byadmin

Sep 27, 2021

अम्बाला, 27 सितम्बर:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के उपलक्ष के तहत बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ चौक अम्बाला शहर से 71 कार्यकर्ताओं के साथ 71 किलोमीटर की जन जागरण अभियान संकल्प यात्रा का शुभारम्भ किया।
श्री गोयल ने इस मौके पर बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस सेवा समर्पण पखवाड़े के नाते विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मनाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों के तहत रक्तदान शिविर व अन्य गतिविधियों के माध्यम से इसे किया जा रहा है। इसी कड़ी में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ 71 किलोमीटर की जन जागरण यात्रा का शुभारम्भ किया है। उन्होंने कहा कि देश के  यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश दिन-प्रतिदिन तेजी से उन्नति के शिखर की ओर अग्रसर हो रहा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा हर वर्ग के हित को ध्यान में रखते हुए अनेकों कल्याणकारी योजनाओं को जहां क्रियान्वित किया जा रहा है, वहीं उन्हें धरातल पर लागू करने का काम भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सेवा समर्पण पखवाड़े के तहत उनके दिल के सबके करीब सामाजिक योजना, जिस पर सबसे ज्यादा काम करने की जरूरत थी, वह है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ-बेटी अपनाओ। इस योजना पर बेहतर तरीके से कार्य किया गया है। लोगों को जागरूक करते हुए अवगत कराया गया है कि बेटियां आज हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए देश के नवनिर्माण के लिये कार्य कर रही हैं। आज वह किसी से भी पीछे नही हैं। हरियाणा प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का जो संदेश दिया था, उसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं। लिगांनुपात में भी बेहतर सुधार हुआ है। यह जन जागरण यात्रा अम्बाला से शुरू होकर मोरनी पंहुची, जहां पर पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री एवं अम्बाला के सांसद रत्न  लाल कटारिया ने यात्रा का स्वागत किया।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष गुरचरण सिंह, गुरजंट सिंह, पूर्व मेयर रमेश मल, पार्षद यतिन बंसल, पार्षद मनीष आनन्द मन्नी, पार्षद शोभा पूनिया, मनोनीत पार्षद संदीप सचदेवा, सुरेश सहोता, दिनेश सूद, पिंकू, चन्द्रमोहन फौजी, अनिल गुप्ता, दिनेश पंाचाल, नम्रता गौड, गुरप्रीत कौर, पुष्पा गुप्ता, ज्योति बक्शी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

672 thoughts on “विधायक असीम गोयल नन्यौला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के उपलक्ष के तहत बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ चौक अम्बाला शहर से 71 कार्यकर्ताओं के साथ 71 किलोमीटर की जन जागरण अभियान संकल्प यात्रा का शुभारम्भ किया।”