• Tue. Jan 18th, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने मानव चौक के नजदीक लाखों रूपये की लागत से बनाये जाने वाले श्रमिक शैड के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र किया शुभारम्भ।

Byadmin

Aug 8, 2021


अम्बाला, 8 अगस्त-
 अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने रविवार मानव चौक के नजदीक लाखों रूपये की लागत से बनाये जाने वाले श्रमिक शैड के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र शुभारम्भ किया। इस मौके पर स्थानीय लोगों के साथ-साथ मजदूर संघ के लोगों ने विधायक का यहां पहुंचने पर फूल-मालाओं से स्वागत किया। विधायक ने इस अवसर पर शैड के निर्माण के साथ-साथ वाटर कूलर लगाने की भी घोषणा की ताकि श्रमिकों को इस सुविधा का लाभ मिल सके।
विधायक असीम गोयल ने शैड के निर्माण कार्य की यहां उपस्थित मजदूर संघ के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि इस शैड के निर्माण से उन्हें काफी सहूलियत मिलेगी। धूप व बरसात के मौसम में शैड न होने से श्रमिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था, अब उनकी यह समस्या दूर हो जायेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विशेष प्रयासों से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने का काम निरंतर जारी है। इसी कड़ी में आज यहां पर श्रमिक शैड के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है।
श्री गोयल ने इस मौके पर यह भी बताया कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की निरंतर ब्यार बह रही है। सभी जगहों पर विकास कार्यो को तीव्रता से करवाया जा रहा है। शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विकास रूपी नई परियोजनाओं को लाकर उन्हें करवाने का काम किया जा रहा है। आज शहरों की भांति गांव मे सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी विकास का कार्य निरंतर जारी रहेगा।
इस मौके हितेष जैन, मनदीप राणा, रितेश गोयल, कपिश गर्ग, एडवोकेट संदीप सचदेवा, संजीव गोयल टोनी, नरेश झंडू, मोहन गोयल, दलजीत भाटिया, अमरजीत सिंह धीमान, सोनू बकनौर, गुरजंट सिंह, सुधीर शर्मा, श्याम सुंदर, दिनेश लदाणा, रोमी ग्रोवर, अमन सूद, गुरचरण सिंह, कार्यकारी अभियंता नगर निगम रमन जागलान के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।
बॉक्स:- इस मौके पर श्रमिक सोनू, राजबीर, चमन ने विधायक का शैड के निर्माण कार्य की शुरूआत के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस शैड के बनने के बाद श्रमिक यहां पर आसानी से एक ही स्थान पर बैठ सकेेंगे और जो पहले खुले में बारिश या धूप की समस्या रहती थी उससे भी उन्हे काफी राहत मिलेगी। इसी प्रकार श्रमिक संजय, अमरजीत व अन्य ने भी विधायक का इस कार्य के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि विधायक ने जहंा इस शैड के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया है वहीं वाटर कूलर लगाने के लिए भी उनका स्वागत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *