• Tue. Jan 18th, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सैक्टर-10 नजदीक खेल स्टेडियम के सामने एचएसवीपी विभाग के अधिकारियों के साथ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का दौरा किया

Byadmin

Jul 24, 2021

अम्बाला, 24 जुलाई-
हुड्डा के सैक्टर -7, 8,9  मे गन्दे पानी की सप्लाई की समस्या को देखते हुए आज अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सैक्टर-10 नजदीक खेल स्टेडियम के सामने एचएसवीपी  विभाग के अधिकारियों के साथ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का दौरा किया। यहां से पूरे सैक्टर में व आस-पास के क्षेत्रों में पीने के पानी की सप्लाई होती हैं। उन्होंने मौके पर निरीक्षण करते हुए एचएसवीपी विभाग के अधिकारियों को उनके विभाग से संबधित कार्य को दुरूस्त करने के निर्देश दिए, वही सिंचाई विभाग द्वारा कांवला डिस्ट्रीब्यूटरी से संबधित जिस कार्य को पक्का करने का कार्य किया जा रहा हैं उसे तीव्रता से करने के निर्देश दिए।  उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि  लोगों को बेहतर पेयजल आपूर्ति बिना किसी विलम्ब के मिले इसके लिए बेहतर समनव्य के साथ कार्य करे ताकि लोगों को स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति मिलती रही।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक असीम गोयल नन्यौला ने बताया कि लगभग 23 करोड़ रूपए की लागत से कांवला डिस्ट्रीब्यूटरी सम्बधी कार्य को पक्का करने का कार्य किया जा रहा हैं। इस कार्य के चलते सैक्टरों में पिछले कुछ दिनों से गंदे पानी की सप्लाई होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ-साथ सैक्टर के लोग उनसे मिलकर इस समस्या बारे उन्हें अवगत करवा चूके हैं। समस्या की गम्भीरता को देखते हुए आज उन्होंने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के दौरे साथ-साथ  कांवला डिस्ट्रीब्यूटरी संबधी रास्ते को पक्का करने का जो कार्य किया जा रहा है उसका जायजा लिया हैं। उन्होंने बताया कि अधिकारियों द्वारा उन्हें बताया गया है कि इस कार्य के तहत लगभग 70 प्रतिशत कार्य को पूरा कर लिया गया हैं और 30 प्रतिशत कार्य को तीव्रता से करने का काम किया जा रहा हैं। विधायक ने कहा कि सैक्टरों में जो गंदे पानी की सप्लाई हो रही थी उसे ठीक करने और स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने के निर्देश अधिकारियों को दे दिए है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने उन्हें बताया है कि कांवला डिस्ट्रीब्यटूरी संबधी जो कार्य किया जा रहा है उस कारण लोगों को पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ा है। विधायक ने कहा कि अधिकारियों को शेष बचे इस कार्य को तीव्रता से करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होनें कहा कि रास्ते के पक्का होने के बाद सैक्टरों में पेयजल संबधी कोई समस्या नही रहेगी।
बॉक्स:- विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर यह भी बताया है कि सिंचाई  विभाग द्वारा कांवला डिस्ट्रीब्यूटरी संबधी जिस रास्ते को पक्का करने का काम किया जा रहा हैं, वह बहुत पुरानी समस्या थी। लोगों को इससे काफी दोचार होना पड़ता था, 23 करोड़ रूपए की लागत से इस रास्ते को पक्का करने का काम किया जा रहा हैं। इस कार्य के  पूरा होते ही लोगों को पेयजल संबधी किसी भी प्रकार की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।  
इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष एवं पार्षद हितैष जैन, रितेश गोयल, सैक्टर-9 ऐसोसिएशन के प्रधान मुकेश एबर्ट, एसपी गोयल, प्रमोद जिन्दल, चमन अग्रवाल, सौरभ गुप्ता, संजीव गोयल टोनी, विधानसभा संयोजक एडवोकेट संदीप सचदेवा, मंदीप राणा, अर्पित अग्रवाल, कार्यकारी अभियन्ता जनस्वास्थ्य विभाग दिनेश गाबा, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियन्ता रणबीर त्यागी व अन्य अधिकारीगण मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *