• Mon. Jan 17th, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने गांव अद्दोमाजरा से बड़ौली रोड़ पर टांगरी नदी पर 16.50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले पुल और सड़क़ के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास।

Byadmin

Jan 6, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने गांव अद्दोमाजरा से बड़ौली रोड़ पर टांगरी नदी पर 16.50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले पुल और सड़क़ के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास।
अम्बाला, 6 जनवरी:-

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने वीरवार को गांव अद्दोमाजरा से बड़ौली रोड़ पर टांगरी नदी पर 16.50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले पुल और सड़क़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास कर नववर्ष के उपलक्ष में ग्रामीणों को सौगात देने का काम किया। इस मौके पर उन्होंने गांव अद्दो माजरा से हरिजन बस्ती तक 45.78 लाख रुपये से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास किया। यहां पंहुचने पर ग्रामीणों ने विधायक का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए दोनो सौगात देने के लिये उनका आभार भी व्यक्त किया।
विधायक असीम गोयल ने लोगों को नव वर्ष मे यह सौगात देते हुए अपने संबोधन में कहा की आज का यह कार्यक्रम एक सपने के सच होने जैसा है। लोगों की पुल और सडक़ की बहुत पुरानी मांग थी। उन्होंने ग्रामीणों की इस लम्बित मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के समक्ष रखा, जिन्होंने इस प्रोजेक्ट को तुरंत मंजूरी दे दी। उन्होंने कहा कि इस पुल के बनने से आस-पास के 20 गांवो के लोगों को फायदा मिलेगा। लोगों को शाहाबाद जाने के लिए लम्बा चक्कर नहीं काटना पड़ेगा। तथा शाहाबाद व दिल्ली की तरफ जाने वाले ग्रामीणों को अम्बाला या ठोल जाने की बजाये सीधा रास्ता उपलब्ध होगा तथा उनकी लगभग 15 किलोमीटर की दूरी कम होगी। उन्होंने कहा कि इस पुल के बनने से विकास के नये रास्ते खुलेंगे।
इस मौके पर विधायक ने गांव के अंदर जाने वाली सडक़ जोकि काफी खस्ता हालत में थी, उसके निर्माण कार्य का भी शिलान्यास कर ग्रामीणों का इसका तोहफा दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज मे भाईचारा कायम रखते हुए सबका एक समान विकास करने मे विश्वास रखती है। मेरे पास कोई भी व्यक्ति किसी काम के लिए आया, मैने उसकी पार्टी व पता पूछे बिना जो होने लाइक काम है, उसको पूरा कराया है। विधायक ने कहा के कभी भी पंचायत के चुनाव हो सकते हैं गावं में भाईचारा कायम रखते हुए ऐसे व्यक्ति को सरपंच चुने जो विकास कार्यों को निष्पक्ष तरीके से कराए। हमारी पार्टी ऐसे व्यक्ति का स्वागत करेगी।  
इस मौके पर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा, मंदीप राणा, मखन सिंह लबाना, संजीव गोयल टोनी, रणदीप रिंकू, अर्पित अग्रवाल, धु्रव त्रिखा, हेमंत धीमान, आर्यन बत्रा, सुभाष गोयल, हरप्रीत, दिनेश लदाणा, रघुबीर नडियाली, सरजंट सिंह, जरनैल सिंह, अजय मोंटी, सोनी सकराहों, मोहनी धुरकड़ा, दिलबाग सिंह सकराहों व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

2 thoughts on “विधायक असीम गोयल नन्यौला ने गांव अद्दोमाजरा से बड़ौली रोड़ पर टांगरी नदी पर 16.50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले पुल और सड़क़ के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *