• Mon. Jan 17th, 2022

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने गांव सौंडा में शिव मंदिर के नजदीक 35 लाख रूपये की लागत से सार्वजनिक हाल के निर्माण कार्य का किया लोकापर्ण-

Byadmin

Dec 24, 2021

विधायक असीम गोयल नन्यौला ने गांव सौंडा में शिव मंदिर के नजदीक 35 लाख रूपये की लागत से सार्वजनिक हाल के निर्माण कार्य का किया लोकापर्ण–82 लाख रूपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास।
अम्बाला, 24 दिसम्बर:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने शुक्रवार गांव सौंडा में शिव मंदिर के नजदीक 35 लाख रूपये की लागत से सार्वजनिक हाल के निर्माण कार्य का लोकापर्ण किया। वहीं इस मौके पर 82 लाख रूपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। यहां पहुंचने पर सुरजीत सिंह सौंडा की अध्यक्षता में ग्रामवासियों ने विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर सम्बोधित करते हुए कहा कि विकास कार्यों के लिए सरकार के पास के पास धन की कोई कमी नहीं है। ग्रामवासियों द्वारा विकास कार्यों से सम्बन्धित जो भी कार्य बताए जायेंगे उन्हें करवाने का काम किया जायेगा। उन्होने कहा कि इसी कड़ी में आज 82 लाख रूपये की लागत से गांव में बनने वाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया है। लोगों की यह मांग बहुत पुरानी थी जो अब पूरी हो गई है। यहां पर बहुत सुंदर भव्य सामुदायिक भवन बनकर तैयार होगा, जिसमें ग्रामवासी अपने सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रम कर सकेंगे। भवन में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का काम किया जायेगा। उन्होने इस अवसर पर यह भी कह कि पिछले सात वर्षों में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी लोगों के सहयोग से विकास कार्यो को तीव्रता से करवाने का काम किया गया है। आगे भी विकास कार्यों को और तेजी देते हुए करवाने का काम किया जायेगा। इस मौके पर ग्रामवासियों ने सार्वजनिक हाल के लोकापर्ण व सामुदायिक भवन के शिलान्यास करने के लिए उनका धन्यवाद भी किया।
इस मौके पर महामंत्री रितेश गोयल, संदीप सचदेवा, पार्षद प्रतिनिधि टींकू सूद, हरिष शर्मा, टोनी, शोभा पूनिया, धू्रव त्रिखा, हरप्रीत भल्ला, आर्यन बत्रा, कमलप्रीत, महीपाल, प्रीतम गिल, गांव सौंडा से सुखविन्द्र, सुरजीत, दर्शन, बोबी, राजेश लूथरा, कुलदीप सिंह, हरदयाल सिंह, पवन कुमार मौजूद रहे।

2 thoughts on “विधायक असीम गोयल नन्यौला ने गांव सौंडा में शिव मंदिर के नजदीक 35 लाख रूपये की लागत से सार्वजनिक हाल के निर्माण कार्य का किया लोकापर्ण-”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *