• Mon. Jan 17th, 2022

विदेश में शिक्षा पढऩे वाले छात्रों की राह हुई आसान कानूनी दायरे में रहकर काम करने वाले स्टडी वीजा कन्सलटेंट व आईलेट, पीटीई सेंटर संचालकों को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

Byadmin

Jul 13, 2021

अम्बाला, 13 जुलाई
विदेश में शिक्षा पढऩे वाले छात्रों की राह हुई आसान कानूनी दायरे में रहकर काम करने वाले स्टडी वीजा कन्सलटेंट व आईलेट, पीटीई सेंटर संचालकों को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। यह शब्द विधायक असीम गोयल ने आज सुबह अपने आवास पर मिलने आए स्टडी वीजा कन्सलटेंट तथा आईलेट्स पीटीई कोचिंग सेंटर के संचालकों से बातचीत के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि विदेश में जाकर पढऩे वाले छात्रों को भी हर प्रकार से सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा।
कोरोना महामारी अलर्ट, सुरक्षित हरियाणा के तहत रियायत देेते हुए आईलेट सेंटरों को खोलने के लिए सेंटर संचालकों ने विधायक असीम गोयल से मिलकर उनका धन्यवाद किया। सैंटर संचालकों ने अपनी कुछ मांगों बारे विधायक को अवगत करवाया। विधायक ने संचाालकों को कहा कि वह एक मांग पत्र बनाकर उन्हें सौंपे ताकि वह इस बारे मुख्यमंत्री हरियाणा को इस विषय बारे अवगत करवा सके। उन्होंने संचालकों को आश्वस्त किया कि मांगो से सम्बन्धित जो भी संभव होगा नियमानुसार उसको करवाने का प्रयास करेंगे।
इस मौके पर विधायक असीम गोयल ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है, शिक्षा की गुणवत्ता में और सुधार करते हुए हम आगे बढ़े हैं। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को बेहतर से बेहतर सुविधा मिले इसके लिए प्रदेश सरकार निरंतर कार्य कर रही है। स्कूलों के सौन्दर्यकरण के साथ-साथ इन्फ्रास्ट्रक्चर को भी बेहतर किया गया है। कोरोना काल में भी विद्यार्थियों की शिक्षा प्रभावित न हो, इसके लिए ऑनलाईन शिक्षा प्रणाली के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान की जा रही है।
  विधायक असीम गोयल के प्रेम नगर स्थित निवास स्थान पर विभिन्न आईलेट्स संचालकों ने सेंटरों को चलाने के लिए और छात्रों को विदेश जाने के लिए जो कुछ दिक्कतें आ रही हैं, उनके बारे में उन्हें अवगत करवाया। उन्होंने मांग पत्र के माध्यम से निवेदन किया कि प्रदेश सरकार उनकी मांगो पर गौर करे और संचालकों को निर्भय होकर काम करने का अवसर प्रदान करें ताकि विदेशों में शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्रों को भी सही मार्गदर्शन मिलेगा।
  इस मौके पर सेंटर संचालकों के अध्यक्ष पुरुषोत्तम भट्टी, संजीव गौड, अतुल आहूजा, संजीव शर्मा, प्रदीप बालयान, अनित शर्मा,  संजीव कुमार, संजीव गोयल टोनी, विम्मी, रमनदीप, गिरीश, शुंभभ गोयल, अर्पित गोयल और अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *