• Sat. Oct 16th, 2021

वार्ड नम्बर 17 के तहत रतनगढ़ क्षेत्र में जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा 25 लाख रूपये की लागत से लगाये जाने वाले नये टयूबल के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र शिलान्यास किया।

Byadmin

Jun 8, 2021

अम्बाला 8 जून:-
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज वार्ड नम्बर 17 के तहत रतनगढ़ क्षेत्र में जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा 25 लाख रूपये की लागत से लगाये जाने वाले नये टयूबल के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र शिलान्यास किया। क्षेत्रवासियों ने इस मांग के पूरा होने पर विधायक का दिल की गहराईयों से धन्यवाद किया। यहां पहुंचने पर क्षेत्रवासियों ने विधायक का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल नये टयूबल के निर्माण कार्य की क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों की यह बहुत पुरानी मांग थी। पुराना टयूबल होने के कारण लोगों को पीने के पानी की काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। अब नया टयूबल लगने से लोगों की पीने के पानी संबध समस्या हल हो जायेगी और यह नया टयूबल एक महीने में तैयार होकर क्षेत्रवासियों को सुचारू रूप से पीने का पानी मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि इस टयूबल के लगने से रतनगढ़, परशुराम नगर, लाजपतनगर, डीडब्लयूएस कालोनी, सैक्टर 9,10, सत्संग भवन, शारदा नगर व दुर्गानगर कालोनी के लोगों को यानि काफी आबादी को शुद्ध पेयजल मिल सकेगा।
उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं बिना किसी विलम्ब के मिलें इसके लिए वे लगातार सभी को साथ लेकर इन सभी सुविधाओं को उपलब्ध करवाने का काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज टयूबल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है। उन्होंने कहा कि आगे भी यदि किसी भी क्षेत्र से यदि किसी की भी कोई सामुहिक समस्या होगी उसे दूर करने का काम किया जायेगा।
इस मौके पर पार्षद हितेष जैन, एडवोकेट संदीप सचदेवा, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, हरीश शर्मा, बाबु राम, मनदीप राणा, हरि नारायण चावला, अर्पित अग्रवाल, कार्यकारी अभियंता दिनेश गाबा, एसडीओ जितेन्द्र के साथ-साथ क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

One thought on “वार्ड नम्बर 17 के तहत रतनगढ़ क्षेत्र में जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा 25 लाख रूपये की लागत से लगाये जाने वाले नये टयूबल के निर्माण कार्य का नारियल तोडक़र शिलान्यास किया।”
  1. Hi, I do believe this is a great website. I stumbledupon it 😉 I’m going to revisit once again since I bookmarked it.
    Money and freedom is the best way to change, may you be rich and continue to help other people.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *