• Tue. Jan 18th, 2022

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को सम्मानित कर भविष्य की मंगल कामना की।

Byadmin

Aug 31, 2021


अम्बाला 31 अगस्त 2021ः आज 31 अगस्त 2021 को कार्यालय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अम्बाला में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्तर के निर्देशानुसार सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के सम्मान में विशेष कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें सम्मानित किया गया। सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों में श्री सुलतान सिहँ उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अम्बाला,  इ0एस0आई0 सुरेन्द्र कुमार नं0 651/अम्बाला, इ0एस0आई0 राजेश कुमार नं0 862/अम्बाला,  एच0/निरीक्षक संत राम नं0 838/अम्बाला को इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्तर ने उन्हें सम्मानित कर उनके मंगल भविष्य की कामना करते हुए विदाई दी। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित सभी परिवारजनों को बधाई देते हुए कहा कि सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों से हम उपस्थित पारिवारिक सदस्यों और पुलिस कर्मचारियों को शिक्षा लेनी चाहिए कि कठिन से कठिन परिस्थिति होने के बाद भी इन पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों ने कभी अपना धैर्य नहीं खोया और उच्चाधिकारियों द्वारा जो भी कार्य इनके जिम्मे लगाया गया उसको सहनशक्ति और धैर्य के साथ पूर्ण करते हुए आमजन के साथ तालमेल बनाकर उस कार्य का निपटान करके पुलिस विभाग की छवि को कभी धूमिल नहीं होने दिया।
उन्होंने कहा कि इस अवसर पर उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों से प्रेरणा लेनी चाहिए कि वह भी अपनी डयूटी के दौरान धैर्य और सहनशक्ति से काम लेते हुए आमजन के साथ सेवा, सुरक्षा व सहयोग की भावना को निभाते हुए पुलिस विभाग का नाम रोशन करें। उन्होंने सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों से कहा कि यह पुलिस विभाग आपके द्वारा की गई सेवा का सदा ऋणी रहेगा और जब भी कोई इस विभाग से सम्बन्धित आपका कोई कार्य हो तो हम पुलिस परिवार के सभी सदस्य उसको पूर्ण करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे।
 

78 thoughts on “वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को सम्मानित कर भविष्य की मंगल कामना की।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *