• Tue. Nov 30th, 2021

लगभग 4 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास व उदघाटन:-विधायक असीम गोयल।

Byadmin

Nov 22, 2020


अम्बाला, 22 नवम्बर:-

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज लगभग 4 करोड़ के विकास कार्यो का उदघाटन व शिलान्यास कर जनता को एक और सौगात देने का काम किया है। सभी जगहों पर विधायक असीम गोयल का क्षेत्रवासियों ने भव्य स्वागत कर विकास कार्यों की सौगात देने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर गोपाष्टमी की बधाई देते हुए कहा कि भारतीय संस्कृति में गउ हमारी माता है, गउमाता हमारी पूजनीय है, हमारे सभी कष्टों को दूर कर सुख देने का काम करती है। उन्होंने यह भी कहा कि गौ संरक्षण के लिए कड़े नियम भी बनाये गये हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो के लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है, पिछले 6 वर्षों में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्यों को करवाने का काम किया गया है। लम्बित मांगों व परियोजनाओं को भी पूरा करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की रफ्तार यूहीं तेजी से जारी रहेगी। विकास का पहिया थमने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास मूल मंत्र के साथ विकास कार्यों को करवाने का काम कर रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को बिना भेदभाव के करवाकर एक इतिहास रचने का काम किया गया है। अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी करोड़ों रूपये की परियोजनाओं को पूरा करते हुए लोगों को इसकी सुविधा देने का काम किया गया है।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर यह भी कहा कि नगर निगम के चुनाव आने वाले हैं, इसलिए वे अम्बाला में विकास की गति और तीव्रता से बढ़े इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों व मेयर को चुनने का कार्य करें, ताकि विकास कार्यो को तेजी से करवाते हुए अम्बाला को और सुन्दर एवं विकसित बनाने का काम किया जाए। विधायक असीम गोयल ने आज अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत हीरानगर में 27.08 लाख रूपये की लागत से पानी के टयूबल का उदघाटन, कमल विहार में 20 लाख रूपये की लागत मदरसे के गेट का जीर्णोद्धार, 1.19 करोड़ रूपये की लागत से नाले के निर्माण कार्य का शिलान्यास, 48 लाख रूपये की लागत से कमल विहार कब्रिस्तान से पंजोखरा माईनर तक सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास व लगभग 2 करोड़ रूपये की लागत से जग्गी कालोनी वार्ड नम्बर 5 के तहत सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का उदघाटन किया। उन्होंने सभी विकास कार्यो की बधाई देेते हुए आगे भी विकास कार्यो को तेजी से करवाने की बात कही।
इस मौके पर हितेष जैन, एडवोकेट संदीप सचदेवा, पूर्व मेयर रमेश मल, अर्चना छिब्बर, रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, विनीश वरमानी, गुरविन्द्र सिंह माणकपुर, सुरेश सहोता, अर्पित अग्रवाल,  मंगल सेन बजाज, सद्दाम हुसैन, अनिल सैनी, रविन्द्र गुप्ता के साथ-साथ भाजपा पार्टी के  अन्य पदाधिकारीगण व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed