• Sat. Oct 23rd, 2021

रोटरी क्लब इंडस्ट्रियल एरिया ने की नेशन बिल्डर अवार्ड की शुरुआत

Byadmin

Sep 9, 2020


मैन्स्ट्रुअल हाइजीन व कोरोना से बचाव के तहत महिलाओं को बांटे नैपकिन व मास्क
अम्बाला 9 सितंबर :- रोटरी क्लब द्वारा हर वर्ष शिक्षा के क्षेत्र में उपलब्धियों के सबसे बड़े हकदार अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड देकर सम्मानित किया जाता है। इस वर्ष कोरोना महामारी के चलते परिस्थितियों के प्रतिकूल होने के चलते रोटरी ने इसके लिए कोई बड़ा कार्यक्रम न करते हुए एक एक कर के अच्छे परिणाम लाने वाले शिक्षकों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है।

इसी कड़ी में आज रोटरी क्लब इंडस्ट्रियल एरिया द्वारा कुल चयनित 12 अध्यापकों में से शुरुआत करते हुए राजकीय प्राईमरी स्कूल करधान की पी आर टी पूनम को यह पुरस्कार देकर सम्मानित किया। आज ही के दिन क्लब द्वारा मिट्ठापुर के फुल्लेल माजरा गांव में महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन व मास्क भी वितरित किए गए व कोरोना से बचाव के बारे में जानकारी सांझा करते हुए जागरूक किया गया जिससे 35 महिलाएं लाभान्वित हुई। क्लब की अध्यक्ष शशि गुलाटी ने बताया कि जिन 12 अध्यापकों का चयन किया गया है वे सभी इंटरैक्ट क्लब की इंचार्ज की भूमिका भी बखूबी निभा रही हैं।

उन्होंने बताया कि क्लब हर महीने अपने सभी समाज सेवा के पर्याय निरंतर जारी रखेगा व इसके अतिरिक्त जिस भी क्षेत्र में सेवा कार्यों की और जरूरत पड़ेगी वहां भी पीछे नहीं रहेगा। आज के कार्यक्रम में ओम बनमाली, धर्मपाल गुलाटी, राज कुमार शर्मा सम्मिलित हुए। स्कूल के प्रिंसिपल राजेश शर्मा ने रोटरी क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *