• Sat. Oct 16th, 2021

रैडक्रास की टीम लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ मास्क और सैनीटाईजर वितरित करने का कर रही है काम:-सचिव रैडक्रास विजयलक्ष्मी।

Byadmin

Jun 3, 2021


अम्बाला 3 जून:- चलो गांव अभियान के तहत रैडक्रास की टीम ने सारंगपुर, रूपमाजरा, मानवचौंक तथा आसपास के क्षेत्र में घर घर जाकर मास्क, सैनेटाईजर, साबुन बांटने का काम किया। डीसी अशोक कुमार शर्मा के निर्देशानुसार सचिव जिला रैडक्रास विजय लक्ष्मी के मार्गदर्शन में यह टीम लोगों को जागरूक करने का काम भी कर रही है। गांव के लोगों का भरपुर सहयोग भी मिल रहा है। सोसायटी इस कार्य को निरंतरता में जारी रखे हुए है।
इस संदर्भ में जब सचिव रैडक्रास विजय लक्ष्मी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कोरोना काल में काफी समय से यह अभियान जारी है। मनोज सेनी, अंजू, भुपेश अग्रवाल, सक्षम सचिन, रविना लोगों को जागरूक करने के लिए पम्पलेट भी बांट रहें हैं। चण्डीगढ़ मुख्यालय से मास्क और स्माल साईज सैनीटाईजर रैडक्रास ब्रांच में भिजवाये गये हैं जिनको निर्धारित व्यवस्था के साथ बांटने का काम शुरू किया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि ओल्डएज होम में भी सैनीटाईजर, मास्क और साबुनें बांटी गई है। जिला रैडक्रास सोसायटी निरंतर जनसेवा में काम कर रही है। अधिक से अधिक लोगों को टैस्ट करवाने के लिए सोसायटी द्वारा पहले ही अभियान चलाया गया था जो निरंतरता में जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *