• Sat. Oct 23rd, 2021

मेरा आसमान संस्था द्वारा मातृशक्ति के सम्मान में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन

Byadmin

Jun 19, 2021

मेरा आसमान संस्था द्वारा मातृशक्ति के सम्मान में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन आज: वैक्सीनेट करवाने वाली 17 बहनों को लक्की ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा सम्मानित:-सचिव रितेश गोयल।
अम्बाला 19 जून:- मेरा आसमान सामाजिक संस्थान की छठी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मातृशक्ति को सम्मान देने के दृष्टिगत 20 जून को आईटीआई अम्बाला शहर में महिलाओं के लिए विशेष टीकाकरण कैम्प का आयोजन किया जायेगा। इस कैंप में केवल महिलाओं को वैक्सीनेट करने का काम किया जायेगा। यह जानकारी मेरा आसमान संस्था के सचिव रितेश गोयल ने दी।
सचिव रितेश गोयल ने जानकारी देते हुए कहा कि मेरा आसमान संस्था सामाजिक क्षेत्र की गतिविधियों में हमेशा से ही आगे आकर समाजसेवा के क्षेत्र के लिए कार्य कर रही है। इसी कड़ी में मातृ शक्ति के सम्मान के लिए एक विशेष कैंप का आयोजन आईटीआई अम्बाला शहर में किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस शिविर में अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर वैक्सीनेशन करवाने आई महिलाओं को प्रोत्साहित करने का काम करेंगे। उन्होंने जानकारी के क्रम में यह भी बताया कि इस वैक्सीनेशन कैंप में जिन महिलाओं को वैक्सीनेट किया जायेगा उन्हें एक कूपन भी दिया जायेगा और शाम को एक ड्रा निकाला जायेगा जिसमें 17 भाग्यशाली बहनों/महिलाओं को लक्की ड्रा के द्वारा चुनते हुए उन्हें पुरस्कार देकर सम्मानित करने का काम भी किया जायेगा।
सचिव रितेश गोयल ने इस मौके पर यह भी बताया कि टीका ही जिंदगी कार्यक्रम अभियान में भी मेरा आसमान संस्था अपना बेहतर योगदान दे रही है। लोगों को वह टीकाकरण के लिए प्रेरित करते हुए अभियान को सफल बनाने में भी आगे आ रही है। विधायक असीम गोयल का जो संकल्प है मेरा अम्बाला वैक्सीनेशन युक्त हो तथा कोरोना मुक्त हो, उसमें भी अपनी सफल भूमिका निभा रही है। उन्होंने कहा कि इस वैक्सीनेशन कैंप में अधिक से अधिक संख्या में मातृ शक्ति टीकाकरण करवाएं।
इसके अलावा टीका ही जिंदगी कार्यक्रम के तहत कम्यूनिटी सैंटर जग्गी कालोनी, कम्यूनिटी सैंटर नसीरपुर, राधा स्वामी सतसंग भवन जलबेड़ा रोड़, एसए जैन सीनियर सैंकेडरी स्कूल घेल रोड़, खटीक धर्मशाला बकरा मंडी नाहन हाउस, सरकारी स्कूल जंडली, भगवान विश्वकर्मा मंदिर कोर्ट रोड़, पोली क्लीनिक सैक्टर 10 में भी वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन कर लोगों को वैक्सीनेट करने का काम किया जायेगा।

Related Post

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से शनिवार को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन श्री रामनिवास ने शिष्टाचार मुलाकात की और बोर्ड की गतिविधियों की जानकारी दी।
राजकीय महाविद्यालय नारायणगढ़ में प्राचार्य संजीव कुमार की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ के तहत करवा चौथ की पूर्व संध्या पर इस उपलक्ष में मेहंदी प्रतियोगिता तथा नेल आर्ट प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।
कैम्पेन आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं सैशन जज सुश्री नीरजा कुलवंत कलसन के निर्देशानुसार रविवार 24 अक्तूबर को संयुक्त राष्ट्र दिवस के अंतर्गत आज हर्बल पार्क अम्बाला शहर के नजदीक वॉक थॉन (शांति मार्च) का आयोजन किया गया।
34 thoughts on “मेरा आसमान संस्था द्वारा मातृशक्ति के सम्मान में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन”
  1. There are certainly a lot of details like that to take into consideration. That is a great point to bring up. I offer the thoughts above as general inspiration but clearly there are questions like the one you bring up where the most important thing will be working in honest good faith. I don?t know if best practices have emerged around things like that, but I am sure that your job is clearly identified as a fair game. Both boys and girls feel the impact of just a moment?s pleasure, for the rest of their lives.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed