• Sat. Oct 23rd, 2021

मेयर शक्तिरानी शर्मा द्वारा लगाए एनडीसी कैंप में पहुंचे लोगों को मिली राहत, महीनों से नहीं हो रही थी सुनवाई

Byadmin

Sep 9, 2021


लोग बोले, मेयर मैडम ने कैंप लगाकर काम कर दिया आसान, निगम में अधिकारी और कर्मचारी तो आम आदमी की नहीं करते सुनवाई
एनडीसी को लेकर मेयर शक्तिरानी शर्मा की देखरेख में लगाया गया कैंप में 252 लोगों ने रखी समस्याएं, कई लोगों की मौके पर ही हल करवाई समस्याएं, विचाराधीन 22 फाइलों को तय तारीख 14 व 15 सितंबर तक निपटाने के दिए आदेश
अंबाला। अंबाला नगर निगम में एनडीसी को लेकर लोगों को होने वाली परेशानियों को देखते हुए अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा द्वारा नगर निगम में लगाया गया कैंप लोगों को लिए राहत भरी खबर लेकर आया। सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ यह कैंप दोपहर करीब 2 बजे जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान अंबाला के करीब 252 लोगों ने अपनी शिकायतें मेयर शक्तिरानी शर्मा के सामने रखी, जिसमें से अधिकतर समस्याओं का मेयर शक्तिरानी शर्मा ने मौके पर मौजूद अधिकारियों के साथ मिलकर अधिकतर समस्याओं का समाधान करवाते हुए लोगों को राहत देने का काम किया तो वहीं करीब 22 फाइलों विचाराधीन रखी। जिसको लेकर मेयर शक्तिरानी शर्मा ने अधिकारियों को 14 सितंबर से लेकर 15 सितंबर तक सभी का निपटान करने के आदेश जारी किए। शक्तिरानी शर्मा ने स्पष्ट शब्दों कहा कि यदि लोगों को राहत पहुंचाने के लिए इस तरह के कैंपों की जरूरत है तो यह कैंप समय समय पर लगाए जाएंगे। इस दौरान ईओ जरनैल सिंह, एमई विपिन बूरा सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।
कैंप खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मेयर शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि जितने भी लोग अपनी शिकायत लेकर आए थे, सभी की समस्या को सुना गया और जितनी समस्याएं मौके पर हल हो सकती थी, उन्हें हल करवाया गया। शक्तिरानी शर्मा ने माना है कि अधिकतर लोग अवैध कालोनियां वाले एनडीसी के लिए चक्कर काट रहे हैं, जोकि काम हो नहीं सकता। लोगों में कही न कहीं जागरूकता की कमी दिखाई दी। इसके लिए लोगों को जागरूक करने के लिए प्रयास किए जाएंगे। साथ ही शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि अवैध कालोनी की एनडीसी नहीं हो सकती और सही एनडीसी को रुकने नहीं देंगे। शक्तिरानी शर्मा  ने स्पष्ट किया कि कैंप के दौरान कई लोग ऐसे आए हैं, जिनके दो लेवल क्लीयर हो चुके हैं, लेकिन फिर भी वह अंबाला नगर निगम के चक्कर काट रहे हैं, जबकि उन्हें चक्कर काटने की कोई जरूरत नही है। क्योंकि नियमों के अनुसार यह काम चंडीगढ़ से होना है और जब होगा वह मैसेज आ जाएंगे। इस अवसर पर पार्षद राजेश मेहता, पार्षद सरदुल, पार्षद जसबीर, पार्षद विक्रम, पार्षद पति गुरप्रीत शाना, ललित कुमार, सिद्धार्थ गुलाटी, जसबीर जस्सी, संदीप, राजकुमार गुप्ता, विनोद शर्मा पीए नरेश सहगल, शक्तिरानी शर्मा पीए उमेश भार्गव सहित कई नेता मौजूद रहे।

Related Post

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से शनिवार को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन श्री रामनिवास ने शिष्टाचार मुलाकात की और बोर्ड की गतिविधियों की जानकारी दी।
राजकीय महाविद्यालय नारायणगढ़ में प्राचार्य संजीव कुमार की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ के तहत करवा चौथ की पूर्व संध्या पर इस उपलक्ष में मेहंदी प्रतियोगिता तथा नेल आर्ट प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।
कैम्पेन आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं सैशन जज सुश्री नीरजा कुलवंत कलसन के निर्देशानुसार रविवार 24 अक्तूबर को संयुक्त राष्ट्र दिवस के अंतर्गत आज हर्बल पार्क अम्बाला शहर के नजदीक वॉक थॉन (शांति मार्च) का आयोजन किया गया।
5 thoughts on “मेयर शक्तिरानी शर्मा द्वारा लगाए एनडीसी कैंप में पहुंचे लोगों को मिली राहत, महीनों से नहीं हो रही थी सुनवाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed