• Sat. Oct 23rd, 2021

मीडिया प्रमुख बनने पर डॉक्टर संजय शर्मा का अंबाला अंबाला में हुआ स्वागत

Byadmin

Jun 20, 2021

अम्बाला (20-06-21)- भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश मीडिया प्रमुख बनने पर डॉक्टर संजय शर्मा का जगह जगह पर स्वागत किया जा रहा है | आज दिनांक 20 जून को अम्बाला शहर में पहुंचने पर हिन्दी प्रचार ‌‌प्रसार समिति, अम्बाला शहर के सदस्यों ने भाजपा के नवनियुक्त मिडिया प्रभारी डाक्टर संजय शर्मा का फुल मालाओं से जोरदार अभिनन्दन किया। समिति के सचिव अजय कत्याल ने इस अवसर पर डा. संजय शर्मा की हिन्दी के प्रचार-प्रसार लिए दी गई उनको सेवाओं के लिए धन्यवाद किया। संजय शर्मा ने अपने सम्बोधन में भाजपा की केन्द्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा किए हर क्षेत्र में किये गए विकास कार्यों का बखान किया। उन्होंने कहा कि धारा 370, राम जन्मभूमि मंदिर और कोविड19 को जिस कुशलता से मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने संभाला है, वह किसी अन्य के लिए ऐसा सम्भव नहीं था। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश‌ प्रगति के पथ पर अग्रसर हो रहा है | किसान आन्दोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसका किसानों से कुछ लेना-देना नहीं अपितु यह विपक्षी दलों, विशेषकर कांग्रेस और वामपंथियों की लोगों को भ्रमित करने की साज़िश के अतिरिक्त कुछ नहीं है। असली किसान जो राजनीति से जुडा हुआ नहीं है,वह तो अपने खेत में हल जौत रहा है | किसान मोदी जी द्वारा लागू किए गए कृषि कानुनों से संतुष्ट हैं और सरकार की योजनाओं का लाभ उठा रहा है | केन्द्र सरकार कृषि कानुनों को लेकर किए जा रहे आन्दोलन का जल्द ही हल करना चाहती है , इसलिए वह संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ हर तरह की बातचीत करने को तैयार बैठी है | संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को भी जिद्द त्याग कर बातचीत के लिए आगे आना चाहिए |  इस स्वागत समारोह में समिति के राकेश गोयल, सतीश कालरा, चमन अग्रवाल, मुकेश एबट, नरेंद्र बत्रा, अरविंद कौशिक, समीर गुप्ता, अरूण मेंहदीरत्ता, विनिश वरमानी, विशाल सिंघल, अमरदीप सिंगला, संजय गोयल, संजीव बंसल, ईशु शर्मा, अजय शर्मा और प्रेम चन्द अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Related Post

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से शनिवार को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन श्री रामनिवास ने शिष्टाचार मुलाकात की और बोर्ड की गतिविधियों की जानकारी दी।
राजकीय महाविद्यालय नारायणगढ़ में प्राचार्य संजीव कुमार की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ के तहत करवा चौथ की पूर्व संध्या पर इस उपलक्ष में मेहंदी प्रतियोगिता तथा नेल आर्ट प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।
कैम्पेन आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं सैशन जज सुश्री नीरजा कुलवंत कलसन के निर्देशानुसार रविवार 24 अक्तूबर को संयुक्त राष्ट्र दिवस के अंतर्गत आज हर्बल पार्क अम्बाला शहर के नजदीक वॉक थॉन (शांति मार्च) का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed