• Sat. Oct 23rd, 2021

मारपीट के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Byadmin

Feb 24, 2020


अम्बाला 24 फरवरी 2020ः थाना #अम्बाला शहर में दर्ज मारपीट के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी विक्की निवासी रविदास बस्ती अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री लखविन्द्र सिहँ निवासी टिम्बर मार्किट अम्बाला शहर ने 17 फरवरी 2020 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी राहुल, फोजी, विक्की वासीयान रविदास बस्ती अम्बाला शहर व दो अज्ञात ने 15 फरवरी 2020 को सब्जी मण्डी अम्बाला शहर के निकट उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।  
गत दिवस इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी विक्की निवासी रविदास बस्ती अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।

Related Post

अम्बाला पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान चार मामलों में आरोपी गिरफ्तार, 7340/-रूपए बरामद, मामले दर्ज
पुलिस के शहीद जवानों के सम्मान व राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में पुलिस लाईन अम्बाला में आम नागरिकों व पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक जानकारी देने हेतू प्रर्दशनी मेला का किया आयोजन।
थाना नारायणगढ़ में दर्ज चोरी के मामले में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार, नकदी व वारदात में प्रयुक्त टैªक्टर-ट्राली बरामद
581 thoughts on “मारपीट के मामले में आरोपी गिरफ्तार”
  1. Just desire to say your article is as astonishing. The clearness
    for your post is simply nice and i can think you are a professional in this subject.
    Well along with your permission allow me to clutch your RSS feed to keep up
    to date with forthcoming post. Thanks 1,000,000 and please keep up the enjoyable work. http://ciaalis2u.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *