• Mon. Jan 17th, 2022

मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के दौरान सी0आई0ए0-2 अम्बाला ने 05 किलो 510 ग्राम गांजा तस्करी के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार

Byadmin

Dec 2, 2021

मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के दौरान सी0आई0ए0-2 अम्बाला ने 05 किलो 510 ग्राम गांजा तस्करी के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार
  पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के  निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान थाना साहा में दर्ज मादक पदार्थो की तस्करी के मामले में सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी सचिन निवासी गावँ मडोल जिला बेगुसराय बिहार वर्तमान पता वार्ड नम्बर 15 नजदीक आर0डी0 माॅडल स्कूल टैगोर गार्डन अम्बाला छावनी को प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार किया। आरोपी का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 05 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।
17 नवम्बर 2021 को सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी मादक पदार्थो की तस्करी का कार्य करता हैं। गुप्त सूचना के आधार पर सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना साहा के क्षेत्र अनाज मण्डी साहा के पास नाकाबन्दी की। नाकाबंदी के दौरान सन्दिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की चैकिंग करते समय आरोपी की तलाशी लेने पर 05 किलो 510 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। आरोपी की पहचान आशीष कुमार उर्फ पासी निवासी विश्वकर्मा नगर अम्बाला छावनी के रूप में हुई थी। आरोपी को गांजा सहित गिरफ्तार कर थाना थाना साहा में मामला दर्ज किया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि आरोपी सचिन भी इस मामले में संलिप्त है।वासी गाँव बलाना जिला अम्बाला की तलाशी लेने पर उससे 06 ग्राम 18 मिलिग्राम हैरोइन बरामद हुई। आरोपी को हैरोइन सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला शहर में मामला दर्ज किया।

33 thoughts on “मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के दौरान सी0आई0ए0-2 अम्बाला ने 05 किलो 510 ग्राम गांजा तस्करी के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *