• Sat. Oct 16th, 2021

माडल टाउन वैल्फेयर एसोसिएशन ने विधायक असीम गोयल नन्यौला की अध्यक्षता में 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह को सौंपे।

Byadmin

May 10, 2021

अम्बाला, 10 मई:- कोविड-19 के दृष्टिगत माडल टाउन वैल्फेयर एसोसिएशन ने विधायक असीम गोयल नन्यौला की अध्यक्षता में 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह को सौंपे।
विधायक असीम गोयल ने संस्था द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए उपचार की दृष्टि से दिए गये इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए एसोसिएशन का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान माडल टाउन वैल्फेयर एसोसिएशन द्वारा जनसेवा के कार्य में आगे आकर जो यह कार्य किया गया वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान हम सबको मिलकर कार्य करना है। हम सबको बेहतर समन्वय के साथ एवं अन्य आवश्यक हिदायतों की पालना करते हुए कोरोना के संक्रमण के फैलाव को रोकना है। उन्होंने यह भी कहा कि जहां संस्थाएं इस कार्य में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है वहीं डाक्टरों के साथ-साथ इस विषय से जुड़े अधिकारी दिन-रात लोगों के जीवन को सुरक्षित रखने के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य संस्थाओं को भी जनसेवा के इस कार्य में अपनी भूमिका निभानी चाहिए।
इस मौके सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह ने विधायक के साथ-साथ संस्था का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक असीम गोयल शुरू से ही इस महामारी के समय में आगे आकर जनसेवा के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण अभियान में विधायक असीम गोयल व उनकी टीम लोगों को इस वैक्सीन के बारे प्रेरित करते हुए इस अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इतना ही नहीं विधायक वैक्सीनेशन सैंटरों पर जाकर जहां व्यवस्थाओं का जायजा लेकर इसमें सुधार की आवश्यकता है, उसे करवा रहे हैं वही लोगों को भी इस वैक्सीन को लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।
इस मौके पर वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान रामचंद्र सैनी, महासचिव सोमदेव कुकरेजा, संयुक्त सचिव कमलजीत कम्बोज, कोषाध्यक्ष मनीष मंगला, कार्यकारी सदस्य राजकुमार अग्रवाल, धनराज अग्रवाल, ज्ञान अग्रवाल, संजीव गोयल टोनी, अर्पित अग्रवाल, डा0 संगीता गोयल, डा0 राजिन्द्र राय के साथ-साथ अन्य मौजूद रहे।

31 thoughts on “माडल टाउन वैल्फेयर एसोसिएशन ने विधायक असीम गोयल नन्यौला की अध्यक्षता में 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह को सौंपे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *