• Sat. Oct 23rd, 2021

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के अतंर्गत मिली छूट का करें सदुपयोग।

Byadmin

Jun 9, 2021

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के अतंर्गत मिली छूट का करें सदुपयोग।
अम्बाला 9 जून:- सरकार की रणनीति व जनता के सहयोग के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं के चलते जिला अम्बाला में कोरोना का ग्राफ कम हुआ है। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत कुछ छूट देने का काम किया गया हैं। कोरोना अभी गया नहीं हैं। हमें सैल्फ लॉकडाउन की पालना करते हुए कोरोना प्रोटोकॉल नियमों की निरन्तरता पालना करनी हैं। यह बात अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज टीका ही जिन्दगी कार्यक्रम के तहत अम्बाला शहर में विभिन्न स्थानों पर लगाएं वैक्सीनेशन शिविरों की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के उपरान्त पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं। इस मौके पर उन्होनें वैक्सीनेशन करवानें आए लोगों को प्रोत्साहित कर उनका उत्साहवर्धन किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल तथा स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के मार्गदर्शन में वैक्सीनेशन का कार्य तेजी से किया जा रहा हैं। टीका ही जिन्दगी कार्यक्रम के तहत अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में शुरू से ही वैक्सीनेशन का कार्य तीव्र गति से किया जा रहा हैं। इस कार्य में आमजन के साथ-साथ सामाजिक संस्थाएं भी आगे आकर इस अभियान को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहें हैं।
उन्होंने कहा कि सभी के सांझे प्रयासों से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को वैक्सीनयुक्त तथा कोरोना मुक्त बनाने का काम किया जा रहा हैं। विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर सभी लोगों से अपील की कि बेशक कोरोना का ग्राफ नीचे गिरा है लेकिन अभी तक कोरोना गया नहीं हैं। हमें सैल्फ लॉकडाउन की पालना करते हुए कोरोना प्रोटोकॉल नियमों की पालना करते हुए इसे हराने का काम करना हैं। विधायक ने आज टीका ही जिन्दगी कार्यक्रम के तहत दुर्गानगर स्थित सामुदायिक केन्द्र, कपड़ा मार्किट स्थित राजकीय विद्यालय सात नम्बर स्कूल, नाहन हाउस स्थित महर्षि वाल्मिकी धर्मशाला, मनमोहन नगर व मॉडल टाउन स्थित परशुराम भवन में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में जाकर लोगों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित एवं प्रभावी हैं, हमें यह वैक्सीन स्वयं लगवानी है और दूसरें लोगों को भी इस वैक्सीन लगवाने के लिए पे्ररित करना हैं। उन्होनें यह भी कहा कि भाजपा की टीम लोगों को वैक्सीनेशन लगवाने बारे निरन्तर प्रेरित करने का काम कर रही हैं और लोगों में इस वैक्सीन को लेकर जागरूकता आई है।
इस मौके पर पूर्व मेयर रमेश मल, हरीश शर्मा, रजनीश भल्ला, पाषर्द मोनिका मल, दवेन्द्र लक्की, निखिल कांगड़ा, परवेश वर्मा, राजकुमार सैनी, पूर्ण शर्मा, सुरेश सहौता, बीनू गर्ग, कुलदीप शर्मा, रिंम्पी मलहोत्रा, संदीप सचदेवा, संजीव गोयल टोनी, अर्पित अग्रवाल के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।
बॉक्स:- वैक्सीनेश शिविर लगवाने के लिए क्षेत्रवासियों ने विधायक का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इन शिविरों के माध्यम से लोग सुगमता से वैक्सीनेश करवा रहें हैं। विधायक ने इस मौके पर यह भी बताया कि कोरोना योद्धा के तौर पर काम कर रहें स्वच्छता सैनानियों के लिए भी वैक्सीनेशन शिविर लगाकर उन्हें वैक्सीनेट करने का काम किया गया हैं। स्वच्छता सैनानियों ने इन शिविरों में आगे आकर स्वयं वैक्सीन लगवाई है, बल्कि दूसरों को भी इसके लिए पे्ररित कर रहें हैं।

Related Post

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से शनिवार को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन श्री रामनिवास ने शिष्टाचार मुलाकात की और बोर्ड की गतिविधियों की जानकारी दी।
राजकीय महाविद्यालय नारायणगढ़ में प्राचार्य संजीव कुमार की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ के तहत करवा चौथ की पूर्व संध्या पर इस उपलक्ष में मेहंदी प्रतियोगिता तथा नेल आर्ट प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।
कैम्पेन आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं सैशन जज सुश्री नीरजा कुलवंत कलसन के निर्देशानुसार रविवार 24 अक्तूबर को संयुक्त राष्ट्र दिवस के अंतर्गत आज हर्बल पार्क अम्बाला शहर के नजदीक वॉक थॉन (शांति मार्च) का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed