• Wed. Jun 29th, 2022

भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष ने ज्वाईन की हरियाणा जनचेतना पार्टी

Byadmin

Dec 15, 2020

लगातार मजबूत हो रही विनोद शर्मा टीम “काम किया है काम करेंगे “नारे के साथ जनसंपर्क अभियान के लिए निकली मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा
हजपा ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी सूची
दूसरी सूची में 5 लोगों को बनाया उम्मीदवार
हजपा ने पहले 14 लोगों के नाम किए  थे घोषित
अब तक कुल 19 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा
अंबाला। अंबाला नगर निगम के चुनाव में हरियाणा जनचेतना पार्टी के अध्यक्ष विनोद शर्मा टीम के उतारने के बाद अंबाला में एक बार फिर राजनीतिक फिजाएं बदल रही हैं और दूसरी पार्टी को छोड़कर जनचेतना पार्टी में आने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी के तहत भाजपा के युवा मोर्चा उपाध्यक्ष क्रांति चोपड़ा ने जनचेतना पार्टी में आस्था जताते हुए आज पार्टी को ज्वाईन किया। इस अवसर पर हरियाणा चेतना पार्टी (वी) के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने उनको ज्वाईन करवाया। इस अवसर पर क्रांति चोपड़ा ने कहा कि वह पार्टी उम्मीदवार शक्तिरानी शर्मा को मजबूत करने और जीत हासिल करवाने के लिए काम करेंगे।
वहीं दूसरी तरफ हरियाणा जनचेतना पार्टी की मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा ने बलदेव नगर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान किया। इस अवसर पर शक्तिरानी शर्मा ने लोगों को बताया कि विनोद शर्मा ने 10 सालों में अंबाला के विकास के लिए काम किया, लेकिन पिछले 6 सालों में विकास के नाम पर केवल चौक व दिवारें बनी। उन्होंने कहा कि जब वह सत्ता में थे तो 120 पार्कों का निर्माण किया गया, लेकिन आज वह सभी पार्क खस्ता हालात में हैं। विधायक रहते हुए विनोद शर्मा ने युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए अंबाला में आईएमटी लगवाने का प्रयास किया, लेकिन भाजपा सरकार ने चुनाव में आईएमटी लगवाने की बात कहीं, लेकिन फिर भी आज तक आईएमटी नहीं लगाया गया।
शक्तिरानी शर्मा ने लोगों को बताया कि नगर निगम में भ्रष्टाचार है और लोगों को अपना काम करवाने के लिए सुविधा शुल्क देना होता है। लेकिन अंबाला की जनता ने साथ दिया तो निगम से भ्रष्टाचार को खत्म किया जाएगा और ऐसी पॉलिसी बनाई जाएगी कि लोगों के घर बैठे काम होंगे। डोर टू डोर कूड़ा उठाने के नाम पर लाखों रुपए खर्च किए गए हैं, लेकिन शहर में गंदगी का माहौल है। बिना कूड़ा कलेक्शन की सुविधा दिए लोगों से चार्ज वसूल किया जा रहा है। स्ट्रीट लाइट के लिए भी लोगों को सिफारिशें करवानी पड़ती है। ऐसी सारी व्यवस्था को बदला जाएगा। शक्तिरानी शर्मा ने नारा दिया कि काम किया है काम करेंगे और यदि जनता ने साथ दिया तो अंबाला शहर की एक बार फिर तस्वीर बदल देंगे।
पांच उम्मीदवारों की घोषणा
नगर निगम चुनावों की तैयारियों में जुटी हरियाणा जन चेतना पार्टी ने अपनी दूसरी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। जिसमें वार्ड नं 10 से क्रांति चोपड़ा, वार्ड नंबर 13 से अरूण गर्ग, वार्ड 6 से अमरजीत कौर सोढी, वार्ड 2 से फकीर चंद उर्फ विक्रम, वार्ड 18 से सरदूल सिंह के नाम की घोषणा की गई। बता दें कि पार्टी ने अभी तक कुल 19 सीटों पर उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.