• Thu. Oct 21st, 2021

भाजपा द्वारा नारायणगढ़ में शुरू किये गये ऑक्सीजन बैंक का लाभ जरूरतमंद लोगों को लगा है मिलने।

Byadmin

May 24, 2021

सांसद नायब सिंह सैनी ने ऑक्सीजन बैंक से जरूरतमंद व्यक्ति के लिए  प्रदान किया ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर।
अम्बाला/नारायणगढ़, 24 मई।
    भाजपा द्वारा नारायणगढ़ में शुरू किये गये ऑक्सीजन बैंक का लाभ जरूरतमंद लोगों को मिलने लगा है। सोमवार को वार्ड 10 के निवासी एडवोकेट विकास शर्मा ने ऑक्सीजन बैंक से ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्राप्त किया। कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने उन्हें यह ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्रदान किया। एडवोकेट विकास शर्मा को अपने परिजन के लिए ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर की जरूरत थी। जिसे उन्होंने भाजपा द्वारा शुरू किये गये ऑक्सीजन बैंक से प्राप्त किया।
                  इस अवसर पर सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा द्वारा सेवा ही संगठन मिशन के तहत कोरोना मरीजों की सेवा के लिए सेवा रसोई, ऑक्सीजन बैंक शुरू किये गये है। उन्होने कहा कि इस प्रकार के सेवा कार्यो के शुरू करने का मकसद यही है कि कोरोना से पीडि़त मरीज न तो भोजन से और न ही ऑक्सीजन की समस्या से परेशान न हो तथा उन्हे समय पर भोजन व ऑक्सीजन मिल पाये। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेने के लिए आधार कार्ड, डॉक्टर स्लिप आवश्यक है।
         गौरतलब है कि गत दिवस केंद्रीय जल शक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने भाजपा कार्यालय नारायणगढ़ में कोविड-19 ऑक्सीजन बैंक का शुभारम्भ किया था। यह ऑक्सीजन बैंक वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुमन सैनी के नेतृत्व में तथा संयोजक अश्वनी अग्रवाल व सह संयोजक नरेंद्र राणा की देख रेख में जरूरतमंद कोविड मरीजों को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध करवाने का काम करेगा।
         ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर के लिए हैल्पलाईन नम्बर 01734-287022, संयोजक अश्वनी अग्रवाल 9416429982 व सह संयोजक नरेंद्र राणा 9416375794 जारी किया गया है। जरूरतमंद कोरोना पीडि़त मरीज हैल्प लाईन पर फोन करके ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर की सुविधा ले सकते है। इसके लिए आधार कार्ड, डॉक्टर स्लिप आवश्यक है।
            इस अवसर पर शिवालिक बोर्ड के सदस्य अश्वनी अग्रवाल, नारायणगढ़ मण्डल अध्यक्ष रणदीप सिंह बांका सैनी, मारकंडा मण्डल अध्यक्ष जसविंद्र बख्तुआ, शहजादपुर मण्डल अध्यक्ष संजीव गुज्जर, हैप्पी शर्मा बनौदी, कुलदीप सिंह दीपी, राजू मक्कड़, पवन सैन माजरा, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *