• Thu. Oct 21st, 2021

बेशक कोरोना का संक्रमण कम हो रहा है लेकिन सभी को सावधानी बरतने की जरूरत–सरकार द्वारा जारी गाईडलाईन की स्वयं भी करें पालना और अन्य को भी करें जागरूक।

Byadmin

Jun 15, 2021

बेशक कोरोना का संक्रमण कम हो रहा है लेकिन सभी को सावधानी बरतने की जरूरत–सरकार द्वारा जारी गाईडलाईन की स्वयं भी करें पालना और अन्य को भी करें जागरूक।
अम्बाला 15 जून:-
 अतिरिक्त उपायुक्त जगदीप ढांडा ने कहा कि कोरोना काल के दौरान सभी ने विषम परिस्थितियों से जुझते हुए बेहतर काम किया है। सेवा और डयूटी के कार्य को हमें निरंतरता में आगे बढ़ाने की जरूरत है। एडीसी अपने कार्यालय में सम्बन्धित विषय को लेकर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बेशक कोरोना का ग्राफ आए दिन नीचे आ रहा है, हम सबके प्रयासों से कोरोना की चेन टुटने लगी है लेकिन फिर भी हमें सावधान रहकर कार्य करने की जरूरत है।
सरकार द्वारा जारी निर्देशों की अनुपालना में कोरोना की गाईडलाईन की पालना करने के साथ-साथ विकास कार्यों को भी आगे बढ़ाना है। उन्होंने चल रहे कार्यों बारे समीक्षा की तथा कहा कि सभी सम्बन्धित कर्मचारी अपनी-अपनी सीटों से सम्बन्धित काम पूरा रखें। कोरोना के तहत गाईडलाईन की पालना स्वयं भी करें तथा अन्य को भी इसके लिए जागरूक करें। सामाजिक दूरी, मास्क जरूरी और सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें। बारीश के सीजन को देखते हुए कार्यालय की सफाई व्यवस्था के साथ-साथ कुलरों, टैंकियों इत्यादि की सफाई भी करवाएं। उन्होंने कार्यालय की बैठक के दौरान यह भी कहा कि कार्यालय में आने वाले लोगों विशेषकर महिलाओं, बुजुर्गों, निराश्रितों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें ताकि उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *