• Tue. Aug 9th, 2022

बीसी बाजार में डेरा बस्ती धर्मशाला निर्माण के लिए 15 लाख की दूसरी किश्त जारी करने पर गृह मंत्री का आभार जताया स्थानीय लोगों ने

Byadmin

Apr 17, 2022


गृह मंत्री अनिल विज द्वारा पहले 25 लाख की राशि जारी की थी धर्मशाला निर्माण के लिए

अम्बाला, 17 अप्रैल।
बीसी बाजार में डेरा बस्ती धर्मशाला निर्माण के लिए 15 लाख रुपए की दूसरी किश्त जारी करने पर स्थानीय निवासियों ने हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज का रविवार उनके आवास पर पहुंच आभार व्यक्त किया।

वार्ड नंबर 31 के प्रधान डा. दिनेश अग्रवाल के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने गृह मंत्री श्री विज को पुष्प गुच्छे भेंट किए। लोगों ने कहा कि गृह मंत्री की बदौलत डेरा बस्ती में धर्मशाला का निर्माण हो रहा है और इस धर्मशाला के बनने से लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। उन्होंने बताया कि सामूहिक आयोजनों के लिए यह धर्मशाला मील का पत्थर साबित होगी। वार्डवासियों ने बताया कि गृह मंत्री श्री विज के समक्ष जनहित कार्यों को लेकर जब भी वह गए हैं, गृह मंत्री ने उन्हें कभी निराश नहीं किया और उन्हीं की बदौलत समूचे अम्बाला छावनी में ढेरों विकास कार्य हो रहे हैं जिनका जनता को लाभ मिलेगा।

वार्ड प्रधान डा. दिनेश अग्रवाल ने बताया कि पूर्व में गृह मंत्री अनिल विज द्वारा 25 लाख रुपए की राशि धर्मशाला निर्माण के लिए जारी की गई थी। धर्मशाला में कुछ निर्माण कार्य शेष रह गया था, इस मामले को लेकर गृह मंत्री अनिल विज से आग्रह किया गया था जिसपर उन्होंने गत दिनों अब 15 लाख रुपए की दूसरी किश्त भी जारी कर दी है। इस अवसर पर वार्ड प्रधान डा. दिनेश अग्रवाल के अलावा सुभाष शर्मा, मुनिया देवी, हरि किशन टांक, सुशील राठी, राकेश कुमार, संजय कुमार, बलजिंदर कौर, उषा कन्नौजिया, दीप माला, रंजना, रानी, नंदा देवी, भूरी देवी, विजय कुमार, राजिंदर कुमार, संतोष, सुखराजी, किरण देवी एवं अन्य स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

2 thoughts on “बीसी बाजार में डेरा बस्ती धर्मशाला निर्माण के लिए 15 लाख की दूसरी किश्त जारी करने पर गृह मंत्री का आभार जताया स्थानीय लोगों ने”
  1. I will right away take hold of your rss feed as I can not in finding your e-mail subscription link or newsletter service. Do you’ve any? Please let me know in order that I may subscribe. Thanks.

Leave a Reply

Your email address will not be published.